Homeउत्तर प्रदेशबरेली में युवती के साथ गैंगरेप, वारदात कर भाग रहे नाजिम-रेहान को...

बरेली में युवती के साथ गैंगरेप, वारदात कर भाग रहे नाजिम-रेहान को पब्लिक ने पकड़ा 

बरेली। यूपी के बरेली में हिन्दू युवती के साथ सामूहिक रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना कर भाग रहे दो युवकों को पब्लिक ने पकड़ लिया और पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने गैंगरेप में शामिल रेहान और नाजिम के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। घटना से हिन्दू संगठन आक्रोशित हैं।

वारदात का शिकार हुई पीड़िता बरेली में थाना नवाबगंज क्षेत्र के गांव की रहने वाली है। कबाड़ी का काम करने वाला रेहान अपने साथी नाजिम की मदद से हिन्दू समाज की बेटी को बरेली ले जाने के की कहकर साथ ले गए थे। रास्ते में थाना हाफिजगंज इलाके के गांव लाड़पुर गोटिया के पास जंगल में रेहान और नाजिम ने युवती के साथ दुराचार किया। विरोध पर उसे हत्या की धमकी दी।

शोर सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे लोग वहां पहुंच गए और वारदात कर भाग रहे रेहान व नाजिम को पकड़ लिया। भीड़ ने उनको पीटते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपियों के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। पता होते ही हिन्दू जागरण मंच के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी पहुंच गए और रेहान व नाजिम के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई। इंस्पेक्टर नवाबगंज राजीव सिंह ने बताया कि पीड़िता की ओर से रेहान व नाजिम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments