Homeउत्तर प्रदेशगोरखपुर : समाजवादी झंडे जैसे रंग में रंग दिए रेलवे अस्पताल के...

गोरखपुर : समाजवादी झंडे जैसे रंग में रंग दिए रेलवे अस्पताल के टॉयलेट, गुस्साई सपा ने कहा…ये काम सत्ताधीशों का

गोरखपुर। रेलवे अस्पताल गोरखपुर में ऐसा कुछ हुआ है कि यूपी की मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी गुस्से में नजर आ रही है। दरअसल, रेलवे अस्पताल के टॉयलेट को समाजवादी झंडे जैसे रंग में रंग दिया गया है। सपा ने इसे लेकर गहरी नाराजगी जताते हुए इसे लोकतंत्र को कलंकित करने वाली घटना करार दिया है।  वहीं रेलवे ने इसे सिर्फ स्वच्छ भारत अभियान का हिस्सा बताया है।

समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर एकाउंट पर लिखा है-  दूषित सोच रखने वाले सत्ताधीशों द्वारा राजनीतिक द्वेष के चलते गोरखपुर रेलवे अस्पताल में शौचालय की दीवारों को सपा के रंग में रंगना लोकतंत्र को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना ! एक प्रमुख राजनीतिक पार्टी के ध्वज के रंगो का अपमान घोर निंदनीय। संज्ञान ले हो कार्रवाई, तत्काल बदला जाए रंगl गोरखपुर मामले को लेकर सपा नेता और कार्यकर्ताओं के स्तर से सोशल मीडिया पर गहरी नाराजगी के साथ तीखी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रहीं हैं।

वहीं सपा की नाराजगी पर नार्थ ईस्टर्न रेलवे की ओर से ट्वीट किया गया है कि स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत गोरखपुर रेलवे हॉस्पिटल के टॉयलेट में लगे यह टाइल्स वर्षो पुराने हैं। इन टाइल्स को लगाने का उद्देश्य बेहतर साफ सफाई सुनिश्चित करना है। इसका किसी भी राजनीतिक दल से कोई भी सम्बन्ध नही है। आइये साथ मिलकर स्वच्छ भारत मिशन में सहयोग करें।

ख़बरची ब्यूरो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments