Homeउत्तर प्रदेशकिसान आन्दोलन पर विपक्ष कर रहा राजनीति, कुछ चीजे फ्री में मिलेंगी...

किसान आन्दोलन पर विपक्ष कर रहा राजनीति, कुछ चीजे फ्री में मिलेंगी तो कुछ जरूर होंगी महंगी : जयपाल व्यस्त

बरेली ।  भाजपा शासनकाल में गुंडे मवाली एनकाउंटर से बचने के लिए खुद व खुद जेल में जाने के उपाय सोच रहे हैं, वही योगी ने यूपी में और मोदी ने देश में विकास की रेल बना रखी है। लोग तंज कसते थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे पर तारीख नहीं बताएंगे इसका जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने शासनकाल में राम मंदिर की नीव रख मंदिर निर्माण को गति दे दी। लोकतंत्र में टिकट मांगना कार्यकर्ताओं का अधिकार है टिकट देना या ना देना पार्टी आलाकमान के ऊपर निर्भर करता है। पार्टी जिसे भी टिकिट देगी, हम सभी का कर्तव्य है कि पूरी निष्ठा के साथ चुनाव लडाएंगे।

व्यस्त का स्वागत करते डॉ.एके गंगवार व डॉ. मीनाक्षी आशुतोष गंगवार
व्यस्त का स्वागत करते डॉ.एके गंगवार व डॉ. मीनाक्षी आशुतोष गंगवार

उक्त उद्गार स्नातक विधायक जयपाल व्यस्त ने अपने संबोधन के दौरान मौजूद जनसभा को संबोधित करते हुए कहे। इस दौरान श्री व्यस्त ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 को लेकर पहले फारूक अब्दुल्ला व महबूबा मुफ्ती राग था कि 370 को हाथ लगाया तो खून की नदियां वह जाएंगी लेकिन जब मोदी जी ने धारा 370 को हटाया तो नदियां बहना तो दूर खून के छींटे भी नहीं बहे। श्री व्यास्त ने बताया पीएम मोदी 71 वर्ष के हो गए हैं जिसे लेकर 71 की श्रंखला में भाजपा विभिन्न कार्यक्रम कर रही है।

विधानसभा टिकिट के दावेदारों की लम्बी फेरिस्त, किसी एक को ही मिलेगा टिकिट 

2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर नवाबगंज विधानसभा में लगी लंबी फेहरिस्त पर कहा कि हमें ध्यान रखना है कि हमारा वोट कमल के फूल पर जाना है। लोकतंत्र में टिकट मांगना कार्यकर्ताओं का अधिकार है, टिकट देना या ना देना पार्टी आलाकमान के ऊपर निर्भर करता है। पार्टी जिसे भी प्रत्याशी घोषित करेगी हमारा कर्तव्य है कि हम उसे पूरी निष्ठा के साथ चुनाव लड़ाएंगे। पदाधिकारियों से अनुरोध है कि पार्टी न बने, किसी की सिफारिश करनी है फोन पर करें या मिलकर करें। पार्टी के होने वाले कार्यक्रमों में पूरी निष्ठा से भागेदारी करें। हमें ध्यान रखना है कि हमारा वोट कमल के फूल पर जाना है।

भाजपा नेता डॉ. एमपी आर्य के आवास पर हुआ भव्य स्वागत 

इससे पूर्व स्नातक विधायक जयपाल व्यस्त का भाजपा नेता डॉ. एमपी आर्य के आवास पर भाजपाइयों ने भव्य स्वागत किया। स्वागत के दौरान डॉ. एमपी आर्य ने श्री व्यस्त का फूल-माला पहनाने के साथ ही शाल ओढाकर स्वागत किया। इस दौरान डॉ. एके गंगवार ने महिला मोर्चा की जिला महामंत्री डॉ. मीनाक्षी ने स्म्रर्ती चिन्ह देने के साथ ही माला पहनाकर स्वागत किया। स्वागत के दौरान एड. मनोज कुमार, नितीश कुमार, मुनीश मिश्रा, अमित कुमार गंगवार, राजेंद्र शुक्ला, विमला शुक्ल, दीपक सूरी कामेश पाण्डेय, लेखराज गंगवार आदि के साथ ही बड़ी संख्या में लोगों ने श्री व्यस्त का स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments