Homeउत्तर प्रदेशलखनऊ अपडेट: सपा एमएलसी अम‍ित यादव के फ्लैट में युवक की हत्‍या...

लखनऊ अपडेट: सपा एमएलसी अम‍ित यादव के फ्लैट में युवक की हत्‍या में नया मोड़, पर‍िवार को सुन‍ियोज‍ित साज‍िश की आशंका, पुल‍िस बोली-छीनाझपटी में प‍िस्‍टल से चली गोली

लखनऊ। शाहजहांपुर के सपा एमएलसी अम‍ित यादव केे लखनऊ स्‍थ‍ित फ्लैट में राकेश नामक युुुवक की हत्‍या के मामले में नया मोड़ आता द‍िखाई दे रहे हैं। मारे गए युवक के पर‍िजनों ने साज‍िशन हत्‍या की आशंका जताई है। उनका कहना है क‍ि राकेश शराब नही पीता था। पुल‍िस का कहना है क‍ि बर्थडे पार्टी में प‍िस्‍टल की छीनाझपटी के दौरान गोली चलने से घटना हुई है। प‍िस्‍टल बरामद कर ली गई है। वहीं, एमएलसी अम‍ित यादव ने खुद को शाहजहांपुर में मौजूद बताते हुए कहा है क‍ि उनके एक कार्यकर्ता का बेटा पंकज यादव लखनऊ में रहकर फ्लैट की देेेेखभाल करता था। फ्लैट मेें पार्टी करने केे दौरान घटना हुुुुई है। वहीं, लखनऊ पुल‍िस पंकज यादव और उसके दोस्‍तों को ह‍िरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुल‍िस के मुताब‍िक, शाहजहांपुर के रहने वाले समाजवादी पार्टी के व‍िधान पर‍िषद सदस्‍य अम‍ित यादव का लखनऊ में हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट में फ्लैट है। शुक्रवार रात को आवास में बर्थडे पार्टी की गई थी। पार्टी में केक काटा गया और शराब भी पीने-प‍िलाने के दौर चले। इसी दौरान गोली भी चली। फायर‍िंग में गोली लगने राकेश रावत नाम के युवक की मौत हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में पंकज यादव समेत उसके चार अन्य दोस्तों को हिरासत में लिया है।

डीसीपी सेंट्रल सोमेन बर्मा ने मीड‍िया को बताया क‍ि एमएलसी के फ्लैट में 5 लोग बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे। प‍िस्‍टल पंकज यादव की थी, जो वहां का केयरटेकर है। पिस्टल देखने को लेकर छीनाझपटी के दौरान ही लखनऊ के रहने वाले राकेश को गोली लग गई। प‍िस्‍टल कारतूस बरामद हो गए हैं। वहीं, राकेश के परिजनों ने साजिशन हत्या की आशंका जताई है। उनका कहना है क‍ि राकेश रावत शराब नहीं पीता था। राकेश रावत के पिता ने पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की हैैै। ।

एमएलसी अम‍ित यादव ने फोन पर टीम खबरची को बताया क‍ि शाहजहांपुर के गांव कहल‍िया के एक कार्यकर्ता का बेटा पंकज यादव लखनऊ स्‍थ‍ित उनके आवास पर रहकर देखरेख करता था। रात में पंकज और उसके दोस्‍तों ने कोई पार्टी की थी। उसी दौरान घटना हुई। वही लोग युवक को लेकर अस्‍पताल गए और पुल‍िस को सूचना दी। उन्‍हें मामले में ज्‍यादा जानकारी नहीं है। यहां बता दें क‍ि एमएलसी अम‍ित यादव के भाई शाहजहांपुर की कटरा सीट से सपा के व‍िधायक रह चुके हैं। प‍िता स्‍व. सत्‍यपाल स‍िंह यादव केन्‍द्रीय मंत्री रहे थे और राष्‍ट्रीय राजनीत‍ि में बड़ा नाम माने जाते थे।

खबरची ब्‍यूरो 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments