Homeउत्तर प्रदेशएक्‍शन: बरेली में कत्‍ल की वारदात पी रहा था थानेदार, कप्‍तान...

एक्‍शन: बरेली में कत्‍ल की वारदात पी रहा था थानेदार, कप्‍तान बोले…यू आर सस्‍पेंड

बरेली। पत‍ि का कत्‍ल हुआ और पत्‍नी न्‍याय को भटक रही थी। अपने फायदे के ल‍िए कोतवाल पूरी वारदात हजम करने की फ‍िराक में था मगर एसएसपी बरेली ने पुल‍िस का खेल पकड़ ल‍िया। बरेली एसएसपी ने काम में गड़बड़ी को लेकर इंस्‍पेक्‍टर क‍िला को तत्‍काल प्रभाव से सस्‍पेंड कर द‍िया है। इसी तरह की श‍िकायतों पर इंस्‍पेक्‍टर प्रेमनगर की भूम‍िका की जांच के भी आदेश भी द‍िए हैं।

क‍िला इलाके की रहने वाली ह‍िना खान ने पत‍ि की हत्‍या का आरोप अपने ससुर व देवर पर लगा था। क‍िला मामले पर परदा डालने की कोश‍िश कर रही थी। ह‍िना की श‍िकायत पर एसएसपी रोह‍ित स‍िंह सजवाण ने सीओ से पूरे मामले की जांच कराई। प्रारंभ‍िक जांच में ही कत्‍ल की वारदात सही पाई। इससे पुल‍िस का खेल भी सामने आ गया। शव का मजिस्ट्रेट की अनुमति से पीएम एवं एक्स-रे कराया गया। एक्स-रे रिपोर्ट मे सिर व सीने मेंं छर्रे लगे होना पाया गया । इसके बाद ह‍िना खान की ओर से क‍िला थाने में ससुर अंसार खां और देवर आमिर, सरफराज न‍िवासी फरहत कालोनी, स्वालेनगर निवासी के ख‍िलाफ केस दर्ज क‍िया गया। घटना 11 अप्रैल को हुुई थी।

रोह‍ित स‍िंह सजवाण, वर‍िष्‍ठ पुल‍िस अधीक्षक बरेली

कत्‍ल के सबूत सामने आने के बाद भी मामला दर्ज नहीं करने को लेकर एसएसपी ने इंस्‍पेक्‍टर क‍िला मनोज कुमार की भूम‍िका संद‍िग्‍ध पाते हुए उन्‍हें तत्‍काल प्रभाव से सस्‍पेंड कर द‍िया है। एसएसपी की सख्‍ती के बाद पुल‍िस भी हरकत में आ गई है और आरोपी ससुर अंसार खां और देवर आम‍िर को ह‍िरासत में ले ल‍िया है। एसएसपी ड़यूटी में लापरवाही को लेकर इंस्‍पेक्‍टर प्रेम‍नगर की भूम‍िका की जांच भी करा रहे हैं।

खबरची/ अम‍ित नारायण शर्मा 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments