Homeउत्तर प्रदेशधधक रहे धर्मराज : कश्‍मीर को लेकर यूपी के इंस्‍पेक्‍टर ने द‍िया...

धधक रहे धर्मराज : कश्‍मीर को लेकर यूपी के इंस्‍पेक्‍टर ने द‍िया जवाब… मुल्‍क में नया अजूबा नहीं चाह‍िए, ‘जहरीली’ महबूबा नहीं चाह‍िए

सीतापुर। कश्‍मीर घाटी को लेेेेकर महबूबा मुफ्ती के नफरती बयानों पर यूपी पुल‍िस के एक इंस्‍पेक्‍टर ने अपने अंदाजा में करारा हमला बोला है। ये इंस्‍पेक्‍टर हैं धर्मराज उपाध्‍याय सीतापुर एसपी कार्यालय में तैनात हैं और साह‍ित्‍य‍िक शैली में सम-सामय‍िक मसलों पर अपनी प्रत‍िक्र‍िया देते रहते हैं। अबकी बार उन्‍होंने महबूबा मुफ्ती को लेकर कुुुछ ऐसा ल‍िखा हैै क‍ि हर तरफ तारीफ हो रही है।

इंस्‍पेक्‍टर धर्मराज उपाध्‍याय ने ल‍िखा है- 

देश में अब कोई नया अजूबा नहीं चाहिए
पाले जो आतंकी, वह मंसूबा नहीं चाहिए
और झंडा हमारा ले कर गले मिले जो पाक से
हमें ऐसी जहरीली ‘महबूबा’ नहीं चाहिए!

सीतापुर में एसपी ऑफिस में तैनात इंस्‍पेक्‍टर धर्मराज उपाध्याय ने कविता के माध्यम से कहा है क‍ि महबूबा मुफ्ती बयान देती हैं क‍ि वह देश का झंडा नहीं उठाएंगी। महबूबा को यह जान लेना चाह‍िए अपने जान से प्‍यारे ह‍िन्‍दुस्‍तान के लिए खून बहाने वालों की न पहले कभी कमी थी और न आज है न आगे होगी। जिसे देश से प्रेम न हो और वह तिरंगा छू भी दे, यह किसी भी देशप्रेमी को पसंद नहीं आएगा। यहां बता दें क‍ि भारत-चीन तनाव के बीच भी इंस्‍पेक्‍टर अपने अंदाज में दुश्‍मन को जवाब दे चुके हैं। महकमे में उनकी पहचान बेहतर पुल‍िस अध‍िकारी होने के साथ अच्‍छे कव‍ि की भी है।

करीब 14 महीने की हिरासत के बाद रिहा हुईं जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम और पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने हाल में कुछ ऐसे बयान द‍िए हैं, ज‍िनकी पूरे देश में आलोचना हो रही है। महबूबा ने कहा था कि उनकी पार्टी जम्मू-कश्मीर को वही दर्जा (अनुच्छेद 370 हटने से पहले) वापस दिलाने में जमीन-आसमान एक कर देगी। भारत जम्मू-कश्मीर की सिर्फ जमीन चाहता है। वह अनुच्छेद 370 फिर से लागू होने तक कोई और झंडा नहीं उठाएंगी।

खबरची ब्‍यूरो 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments