Homeउत्तर प्रदेशबरेली में खुराफात, नशेड़‍ियों ने आधी रात को मंंद‍िर में घुसकर मूर्त‍िया...

बरेली में खुराफात, नशेड़‍ियों ने आधी रात को मंंद‍िर में घुसकर मूर्त‍िया तोड़ीं, एक आरोपी अरेस्‍ट, फोर्स तैनात, थाना क्‍योलड़‍िया की घटना

क्योलड़िया/ बरेली। आधी रात को खुराफाती तत्‍वों ने बरेली में थाना क्‍योलड़‍िया क्षेत्र के गांव जवैदा जवैदी के एक के मंद‍िर में कुछ मूर्तियां क्षत‍िग्रस्‍त कर डालीं। गांव के चौकीदार ने इस मामले में नशे के आदी बताए जा रहे मदनलाल और न‍िर्वान स‍िंह के ख‍िलाफ र‍िपोर्ट दर्ज कराई है। एहत‍ियातन अफसरों ने मौके पर फोर्स तैनात कर दी है। पुल‍िस ने आरोपी मदनलाल को ग‍िरफ़तार भी कर ल‍िया है।  

यूपी के बरेली में धर्मस्‍थल में तोड़फोड़ के मामले में दर्ज कराई गई एफआईआर, पुल‍िस ने एक आरोपी को दबोचा।

सुबह के समय गांववालों ने जब मंद‍िर में मूर्तियां क्षत‍िग्रस्‍त देखीं तो उनमें रोष व्‍याप्‍त हो गया। पता होते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। हर कोई आरोप‍ियों के ख‍िलाफ कठोरतम कार्रवाई की मांग कर रहा था। सूचना पर थाना क्‍योलड़‍िया पुल‍िस मौके पर पहुंच गई और त्‍वर‍ित कार्रवाई का भरोसा देकर लोगों को शांत क‍िया। गांव के चौकीदार वीरपाल की श‍िकायत पर इस मामले में मदनलाल पुत्र मलखान सिंह और निर्वान सिंह पुत्र लालता प्रसाद के ख‍िलाफ र‍िपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी मदनलाल अब पुल‍िस की ह‍िरासत में है।

पुलिस ने ठीक कराईं मूर्तियां, दूसरे आरोपी की तलाश जारी 

गांववालों में आक्रोश भांपकर पुल‍िस ने आननफानन में तुरंत ही मूर्तियों को ठीक कराया, बल्‍क‍ि संभाव‍ित जगहों पर दब‍िशें देकर आरोपी मदन लाल को पकड़ भी ल‍िया। दूसरे आरोपी न‍िर्वान स‍िंह की तलाश की जा रही है। जांच अध‍िकारी कपिल कुमार ने बताया कि आरोपी शराब के आदी बताए जा रहे हैं और रात के वक्‍त नशे में उन्‍होंने ऐसी खुराफात की थी। पुल‍िस उनके ख‍िलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है।

खबरची/ शकील अहमद अंसारी

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments