Homeउत्तर प्रदेशखबरची ब्रेक‍िंग : अख‍िलेश के बाद प्रो. रामगोपाल से म‍िले डॉ. व‍िजय...

खबरची ब्रेक‍िंग : अख‍िलेश के बाद प्रो. रामगोपाल से म‍िले डॉ. व‍िजय यादव, समाजवादी पार्टी में जल्‍द म‍िल सकती अहम ज‍िम्‍मेदारी

बरेली। यूपी में व‍िधानसभा चुनाव की तैयार‍ियों में जुटी हर मोर्चा फतह करने के ल‍िए दमदार चेहरों को एकजुट करने में लगी नजर आ रही है। इसी क्रम में बरेली के र‍िटायर्ड सीएमओ डॉ. व‍िजय यादव की शुक्रवार को द‍िल्‍ली में सपा के राष्‍ट्रीय महासच‍िव प्रो. रामगोपाल यादव से अहम मुलाकात हुई है। अंदर की खबर है क‍ि इस मेल-मुलाकात के बाद डॉ. यादव को समाजवादी पार्टी मे अहम ज‍िम्‍मेदारी दी जा सकती है !  

सपा संरक्षक नेताजी मुलायम स‍िंह यादव, पार्टी अध्‍यक्ष अख‍िलेश यादव और महासच‍िव प्रो. रामगोपाल यादव के बेहद करीबी माने जाने वाले डॉ. व‍िजय यादव राज्‍य के कई ज‍िलों में सीएमओ रहे हैं और हाल ही में स्‍वास्‍थ्‍य सेवा से र‍िटायर हुए हैं। नौकरी से अवकाश ग्रहण करने के बाद डॉ. यादव राजनीत‍ि में कदम रखने जा रहे हैं। टीम खबरची से प‍िछले द‍िनों बातचीत में डॉ. यादव इसकी पुष्‍ट‍ि भी कर चुके हैं।

डॉ. व‍िजय यादव, र‍िटायर्ड सीएमओ बरेली
र‍िटायर्ड सीएमओ डॉ. व‍िजय यादव ने प‍िछले द‍िनों खबरची न्‍यूज से बातची में खुलकर कहा था क‍ि वह जल्‍द ही समाजवादी पार्टी से राजनैत‍िक पारी की शुरूआत करने जा रहे हैं, चुनाव लड़ेंगे या संगठन में काम करेगे, यह पार्टी हाईकमान तय करेगा।  

पार्टी सूत्र बताते हैं क‍ि 13 अगस्‍त को डॉ. यादव ने लखनऊ में सपा प्रमुख अख‍िलेश यादव से मुलाकात की थी और देर रात बरेली और आसपास के ज‍िलों के राजनैत‍िक हालात पर चर्चा हुई थी। उसके बाद अचानक डॉ. यादव आज सुबह नई द‍िल्‍ली जाकर सपा के राष्‍ट्रीय महासच‍िव प्रो. रामगोपाल यादव से म‍िले हैं। खबर ये है क‍ि करीब 15 म‍िनट की मुलाकात में रामगोपाल ने डॉ. यादव को तुरंत समाजवादी पार्टी के मंच पर राजनैत‍िक रूप से सक्र‍िय होने का। इस दौरान उनको पार्टी में जल्‍द ही ज‍िम्‍मेदारी भी द‍िए जाने को लेकर भी बात हुई। प्रो. रामगोपाल से मुलाकात की डॉ. यादव ने टीम खबरची से फोन पर पुष्‍ट‍ि तो की है, हालांक‍ि बातचीत के मुद़दे क्‍या थे, इसे उन्‍होंने गोपनीय बताया है। यहां बता दें क‍ि मूलरूप से बदायूं के रहने वाले र‍िटायर्ड सीएमओ डॉ. व‍िजय यादव कई दशक से बरेली में न‍िवास कर रहे हैं और बरेली कॉलेज बोर्ड के सदस्‍य हैं। उन्‍हें सपा में बरेली की आंवला और बदायूं की शेखूपुर सीट से व‍िधानसभा ट‍िकट का दावेदार भी माना जा रहा है। चर्चा ये भी है क‍ि डॉ. व‍िजय यादव को व‍िधानसभा चुनाव से पहले सपा संगठन में महत्‍वपूर्ण ज‍िम्‍मेदारी भी दी जा सकती है।

खबरची ब्रेक‍िंंग उत्‍तर प्रदेश

खबरची ब्‍यूरो 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments