Homeउत्तर प्रदेशवीड‍ियो: चुपके-चुपके शेव‍िंंग करती थी नवेली दुल्‍हन, क‍िन्‍नर होने का भेद खुला...

वीड‍ियो: चुपके-चुपके शेव‍िंंग करती थी नवेली दुल्‍हन, क‍िन्‍नर होने का भेद खुला तो जेवर समेटकर भागी

बरेली। शादी के बाद जब क‍िसी शख्‍स को यह पता लगे क‍ि उसकी दुल्‍हन क‍िन्‍नर है तो उस पर क्‍या बीतेगी ? यूपी के बरेली ज‍िले में एक नौजवान के साथ कुछ ऐसी ही घटना पेश आई। उसकी पत्‍नी दाड़ी-मूंछ वाली क‍िन्‍नर न‍िकली । भेद न खुले, इसके ल‍िए वह आधी रात को चुपके-चुपके शेव‍िंग कर लेती थी। मामला सामने आने के बाद पत‍ि और पत्‍नी के पर‍िवारों में तलवारे ख‍िंच गई। युवक ने एसएसपी बरेली से म‍िलकर श‍िकायत की है क‍ि उसकी क‍िन्‍नर पत्‍नी राज खुलने के बाद घर में रखा माल-जेवर लेकर गायब हो गई। एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश जारी कर द‍िए हैं।

यह अजीबोगरीब मामला बरेली में बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव भैरपुरा का है। इस गांव के रहने वाले न‍िजाकत शाह नामक युवक ने दोपहर में एसएसपी शैलेष पांडे से म‍िलकर अपनी परेशानी बताई। श‍िकायती पत्र में न‍िजाकत ने कहा क‍ि उसकी शादी थाना भोजीपुरा क्षेत्र के गांव शाहपुर डांडी की एक युवती से हुई थी। धूमधाम से न‍िकाह सम्‍पन्‍न हुआ। इसमें दोनों पक्ष के र‍िश्‍तेदार भी जुटे थे।

बकौल न‍िजाकत, उसको बाद में पता लगा क‍ि उसकी शादी ज‍िस युवती से कराई गई है, वह क‍िन्‍नर है। उसकी दाढ़ी-मूछ़ है। यह बात उसने ससुराल‍ियों को बताई तो व‍िवाद खड़ा हो गया। न‍िजाकत का आरोप है क‍ि एक द‍िन वह काम पर बाहर गया था तो उसकी पत्‍नी घर में रखा जेवर-पैसा लेकर गायब हो गई। श‍िकायत पर सुराल‍ियों ने उल्‍टा उसे रेप के मामले में फंसाने की धमकी दी। दूल्‍हा-दुल्‍हन पक्ष के बीच पंचायत भी हुई मगर व‍िवाद ही ऐसा था क‍ि इसे न‍िपटाता कौन। युवक का आरोप ससुराल‍ि‍यों नेे उसे और उसके पर‍िवार से मारपीट की। अब झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर उल्‍टा पैसा और मांग रहे हैं। एसएसपी ने इंस्‍पेक्‍टर बहेड़ी को जांच के आदेश द‍िए हैं।

 

खबरचीआ/ अम‍ित नारायण शर्मा 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments