Homeउत्तर प्रदेशपंडित दीनदयाल के आदर्शो पर चलकर पत्रों को लाभ दिलाने का काम...

पंडित दीनदयाल के आदर्शो पर चलकर पत्रों को लाभ दिलाने का काम कर रहीं मोदी-योगी सरकार : डॉ.एमपी आर्य

क्योलड़िया : पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्मदिवस पर गरीबों को सरकारी योजनाओं का सीधा लाभ दिलाने को मेले का आयोजन ब्लॉक परिसर में किया गया। ब्लॉक में लगे मेले में सरकारी सुविधाओं का लाभ लेने को ग्रामीणों ने फार्म जमा किए। इस दौरान भाजपा नेताओं ने केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारी देने के साथ ही पात्रों को विकलांग प्रमाणपत्र वितरित किए।

फार्म जमा करते लोग
फार्म जमा करते लोग

ब्लॉक परिसर में शनिवार को लगे गरीब कल्याण कार्यक्रम में वृद्धा पेंशन, विकलांग पेंशन, राशन कार्ड सहित अनेकों सरकारी योजनाओं का लाभ लेने को अलग-अलग बनाए गए  काउंटरों पर फार्म जमा किए गए।

मोदी-योगी सरकार की योजनाओं की हो रही चौतरफा तारीफ़

दिवंगत विधायक केसर सिंह के पुत्र विशाल गंगवार ने कहा कि बीजेपी सरकार में गरीबों को सरकारी योजनाओं का पूरा लाभ मिल रहा है। मोदी-योगी सरकार सरकारी योजनाओं को सीधे बंचितो तक पहुंचा रही है जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

बंचितो को सीधा लाभ दिलाने का काम कर रही भाजपा सरकार

डॉ. एमपी आर्य ने अपने संबोधन में कहा कि पार्टी पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्मदिन पर पूरे प्रदेश के सरकारी योजनाओं से वंचित लोगों के आवेदन जमा कर उन्हें योजनाओं का लाभ दिलाने का काम कर रही है। इससे सरकार की मंशा साफ नजर आती है।

ब्लॉक प्रमुख पति रवि गंगवार ने कहा कि मेले में आवेदन करने वालों के फार्म जांच के बाद जो भी पात्र हैं उन्हें जल्द योजनाओं का लाभ दिलाने का किया जाएगा। इस अवसर पर पांच दर्जन से अधिक लाभार्थियों को रिक्शा व व्हील चेयर बांटी गई। दर्जनों लोगों को शौचालय योजना के प्रमाण पत्र दिए गए। कार्यक्रम के दौरान मेले के नोडल अधिकारी विनोद यादव, सुषमा राठौर, विनय सिंह, डॉ. मुगीस, शशि कपूर, राजीव गंगवार, जमुना प्रसाद, हरप्रसाद गंगवार मौजूद रहे।

खबरची / शकील अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments