Homeउत्तर प्रदेशबरेली के सैक्रेड हार्ट स्‍कूल में लगी भीषण आग, बसें खाक, इमारत...

बरेली के सैक्रेड हार्ट स्‍कूल में लगी भीषण आग, बसें खाक, इमारत लपटों से घ‍िरी, घंटों इलाके में अफरातफरी, पुल‍िस बोली…कोई जनहान‍ि नहीं…देखें वीड‍ियो

बरेली। थाना प्रेमनगर इलाके में सूद धर्मकांटे के पास स्‍थ‍ित सैक्रेड हार्ट पब्‍ल‍िक स्‍कूल में देर शाम भीषण आग लग गई। देखते-देखते पूरी इमारत आग की चपेट में आ गई। कैंपस में खड़ी कई स्‍कूली बसें भी आग के दायरे में आ गई। फायर ब‍िग्रेड की कई गाड‍िया मौके पर हैं। हालात देखते हुए आसपास की व्‍यवसाय‍िक और र‍िहाइशी इमारतों को भी खतरा पैदा हो गया। देर रात पुल‍िस प्रवक्‍ता ने टीम खबरची को ट़वीट के जर‍िए बताया है क‍ि आग पर काबू पा ल‍िया गया है। कोई जनहान‍ि की सूचना की नहीं है। आला अध‍िकारी मौके पर हालात का जायजा ले रहे हैं।

पुल‍िस के मुताब‍िक, आग के कारणों का अभी पता नहीं हो सकता है, हालांक‍ि एहत‍ियातन धर्मकांटे से थाना प्रेमनगर को जाने वाली व्‍यस्‍त सड़क पर ट्रेफ‍िक पूरी तरह रोक द‍िया गया। आग पर काबू पाने को आसपास से और भी दमकल गाड‍िया मौके पर बुला ली गई। कई थानों के फोर्स के साथ पुल‍िस के आला अध‍िकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

आसपास के इलाके में अफरातफरी और भगदड़ के हालात बन गए। पुल‍िस प्रवक्‍ता ने देर रात बताया है क‍ि आग पर काबू कर ल‍िया गया है। आग की वजह क्‍या रही, इस बारे में जानकारी की जा रही है। यहां बता दें क‍ि ज‍िस जगह पर यह स्‍कूल स्‍थ‍ित है, उसके आसपास गाला कॉम्‍पलैक्‍स सह‍ित कई कॉम्‍पलेक्‍स व व्‍यवसाय‍िक व र‍िहाइशी इमारतें मौजूद हैं। आग की वजह से कई घंटे इलाके में अफरातफरी और भगदड़ के हालात बन गए थे।

खबरची ब्‍यूरो 

 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments