Homeबड़ी खबरसलमान, एकता, जौहर, भंसाली सब हाज‍िर हों...सुशांत केस में ब‍िहार कोर्ट ने...

सलमान, एकता, जौहर, भंसाली सब हाज‍िर हों…सुशांत केस में ब‍िहार कोर्ट ने 8 हस्‍त‍ियों को जारी क‍िया नोट‍िस

पटना/मुजफ्फरपुर। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मौत के मामले में कई तरह के आरोपों से घ‍िरे सलमान खान, एकता कपूर, करन जौहर, संजय लीला भंसाली आदि की मुश्‍क‍िलें बढ़ती नजर आ रही हैं। ब‍िहार में मुजफ्फरपुर ज‍िला अदालत ने सलमान व एकता समेत 6 फ‍िल्‍मी हस्‍त‍ियों को नोट‍िस भेजकर न‍िर्धार‍ित तारीख को कोर्ट में पेश होने को कहा है। पेशी की तारीख 7 अक्‍टूबर तय की गई है।

बॉलीवुड अभ‍िनेता सुशांत स‍िंंह राजपूत ने मुंबई में अपने आवास पर 14 जून को आत्‍महत्‍या कर ली थी, सीबीआई इसकी जांच में जुटी है।

एडवोकेट सुधीर ओझा ने फ‍िल्‍म अभ‍िनेता सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत के मामले में 17 जून को मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में पर‍िवाद दाख‍ि‍ल क‍िया था। एडवोकेट ओझा ने सुशांत तकी मौत के लिए सलमान खान, एकता कपूर, करन जौहर, संजय लीला भंसाली के ज‍िम्‍मेदार होने का आरोप लगाते हुए आईपीसी की धारा 306, 504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज कराई थी। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के फ्लैट में सुसाइड कर ल‍िया था। मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

एडवोकेट ओझा के पर‍िवाद पर पर मुजफ्फरपुर कोर्ट ने सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, साजिद नाडियावाला, भूषण कुमार और दिनेश विजयन को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है। इन सभी को इस संबंध में डिस्ट्रिक्ट कोर्ट से नोटिस भेजा जा चुका है। देखना ये है क‍ि नोट‍िस जारी होने बाद ये फ‍िल्‍मी चेहरे खुद मुजफ्फरपुर कोर्ट में पेश होतेे हैं या अध‍िवक्‍ता के जर‍िए न्‍यायालय के सामने अपना पक्ष रखतेे हैं।

खबरची ब्‍यूरो 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments