Homeउत्तर प्रदेशशाहजहांपुर एसपी दफ्तर में आत्मदाह की कोशिश, पुलिस ने बचाई युवक की...

शाहजहांपुर एसपी दफ्तर में आत्मदाह की कोशिश, पुलिस ने बचाई युवक की जान

शाहजहांपुर। घर में घुसकर मारपीट व फायरिंग करने के आरोप में पकड़े गए अपने भाई को छुड़वाने के लिए एक युवक ने पुलिस कार्यालय में जाकर जमकर हंगामा किया। युवक ने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया जिससे कोई बड़ी घटना नहीं हो सकी। पुलिस ने आरोपी युवक को अस्पताल में एडमिट कराया। वहीं इस मामले में पुलिस अब युवक के खिलाफ आत्मदाह के प्रयास का मुकदमा दर्ज करने जा रही है।

चौक कोतवाली क्षेत्र के गांव नवादा इंदेपुर निवासी प्रमोद का मोहल्ला अजीजगंज निवासी भानु प्रताप से किसी बात को लेकर सोमवार शाम को झगड़ा हो गया था। जिसपर प्रमोद ने अपने एक साथी के साथ मिलकर भानु के घर में घुसकर हमला बोल दिया। उसने जान से मारने के प्रयास में तमंचे से फायर किया। इसी दौरान किसी डायल 112 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने प्रमोद व उसके साथी को तमंचे के साथ ही पकड़ लिया।

भानु की तहरीर पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया। इसी मामले में मंगलवार को प्रमोद का भाई राहुल पेट्रोल की बोतल लेकर एसपी कार्यालय पहुंच गया। जहाँ उसने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर खुद को आग लगाने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस कर्मियों के हाथ पांव फूल गए। युवक पेट्रोल डालकर खुद को लाइटर से आग लगाता उसे पहले ही पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़कर हिरासत में ले लिया। युवक ने कोतवाली पुलिस पर उसके भाई को झूठे आरोप में जेल भेजने का आरोप लगाया। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में एडमिट करवाया। इस संबंध ने एसपी एस आनंद ने बताया कि युवक राहुल ने पुलिस पर अनैतिक दबाव बनाने के लिए ऐसा प्रयास किया। राहुल पर भी पहले से मुकदमा दर्ज है। उसके खिलाफ आत्महत्या करने के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

  • ख़बरची/ रोहित यादव
Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments