Homeउत्तर प्रदेशकोराेना था बहाना, बीवी से झूठ बोलकर साहब ने क‍िया बाहरवाली से...

कोराेना था बहाना, बीवी से झूठ बोलकर साहब ने क‍िया बाहरवाली से याराना, जानें कैसे खुला प्यार का फसाना

गाज‍ियाबाद। पत‍ि, पत्‍नी और वो की यह हाई प्रोफाइल कहानी कोरोना से शुरू होती है। मुरादाबाद में तैनात एक अध‍िकारी नोएडा में रह रहे अपने पर‍िवार को खबर भ‍िजवाते हैं क‍ि वह कोरोना पॉज‍िट‍िव हो गए हैं और आईसोलेट होना पड़ा है। पत्‍नी को एक द‍िन पता लगता है क‍ि पत‍ि ने कोरोना का तो बहाना क‍िया है। हकीकत में वह क‍िसी मह‍िला के साथ गाज‍ियाबाद के दूसरे मकान में रह रहे हैं। पत्‍नी वहां पहुंचती है तो उसकी सूचना सही न‍िकलती है। हंगामा होता है और चल पड़ते हैं आरोप-प्रत्‍यारोप के दौर।

परेशान पत्नी ने डीजीपी और राज्यपाल को ट्वीट कर मामले की शिकायत की है। पत‍ि के आय से अध‍िक सम्‍प‍त्‍त‍ि होने के आरोप भी लगाए हैं। बताया गया है क‍ि सम्‍बंध‍ित अध‍िकारी मुरादाबाद में तैनात हैं। पत्‍‍‍नी-बच्‍चे नोएडा में रहते हैं। बेटी व‍िदेश में पढ़ रही है। पत्‍नी के प‍िता र‍िटायर्ड आईएएस हैं और भाई पीसीएस। मुरादाबाद में तैनात अफसर पत‍ि मूलरूप से मुजफ्फरनगर के रहने वाले बताए जाते हैं। शादी को 28 साल हो चुके हैं। अफसर का गाज‍ियाबाद के राजनगर एक्‍सटेंशन और नोएडा मकान है।

पत्नी ने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ नोएडा में रह रही हैंं। पति खुद को कोरोना पॉजिटिव बताकर नोएडा नहीं जा रहे थे। उन्‍होंने राजनगर वालेेमकान पर एक युवती को रखा हुआ था। क‍िसी तरह इसकी सूचना म‍िली तो वह राजनगर आ गई और सब कुछ अपनी आखों से देख ल‍िया। घर में पत‍ि उस युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में म‍िले। विरोध पर पत‍ि नेे मारपीट की। वहीं अफसर ने पत्‍नी के आरोप गलत बताए हैं।

खबरची ब्‍यूरो 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments