Homeउत्तर प्रदेशप्रत्याशी कोई भी हो, कमल के चिन्ह पर होगा चुनाव, पार्टी जिसे...

प्रत्याशी कोई भी हो, कमल के चिन्ह पर होगा चुनाव, पार्टी जिसे बनाएगी प्रत्याशी उसे लड़ाएँगे चुनाव : विशाल

नवाबगंज। मेरे पिता विधायक केसर सिंह अपने पीछे जिन संकल्पों को अधूरा छोड़ गए हैं उन्हे पूरा करने की दृढ़ इच्छा शक्ति के साथ मैने अपने पिता के बनाए हुए रास्ते पर पग रखने शुरू कर दिए हैं। विधायक जी की इच्छा थी कि नवाबगंज विधानसभा जिले मेे ही नही पूरे प्रदेश की नम्बर एक विधानसभा हो, जिसे पूरा करने के लिए उन्होने प्रयास शुरू कर दिए थे लेकिन कोविड संक्रमण के चलते असमय हमारे बीच से अपने सपनों को अधूरा छोड़ कर चले गए। अब उनके सपनों को पूरा करना मेरी प्राथमिकता होगी। इसके लिए मैने अपने कदम राजीनीति की बढ़ाने शुरू कर दिए हैं।

विशाल का माला पहनाकर स्वागत करते समर्थक
उक्त उद्गार दिवंगत विधायक केसर सिंह के सुपुत्र विशाल गंगवार ने क्योलडिया के भदौरिया इंटर कालेज ग्राउंड में सम्पन्न हुई विजय संकल्प सम्मेलन महारैली में अपने सम्बोधन में व्यक्त किए। इस दौरान विशाल गंगवार ने दिवंगत विधायक केसर सिंह द्वारा स्वीकृत कराए गए कार्याे के साथ ही भाजपा सरकार की उपलब्ध्यिों को मौजूद जन समूह को बताते हुए कहा कि आगामी विधासभा चुनाव में भाजपा भारी बहुमत के साथ प्रदेश में एक बार फिर सरकार बनाएगी। विपक्षी दलों के पास कोई भी मजबूत मुद्दा नही है और वह सोच रहे हैं कि किस प्रकार जनता को गुमराह कर सत्ता में बापसी की जाए लेकिन जनता सभी के बारे में जानती है और एक बार फिर भाजपा की सरकार बनाने का इरादा बना चुकी है। इस दौरान वक्ताओं ने भदपुरा ब्लॉक में दिवंगत विधायक द्वारा शुरू कराए गए विकास कार्याे को बताते हुए कहा कि इससे पूर्व किसी भी विधायक ने भदपुरा के विकास के लिए इस प्रकार नही सोचा।

विशाल की जनसभा में जुटी भीड़
विशाल की जनसभा में जुटी भीड़

इससे पूर्व बरेली-पीलीभीत हाइवे पर बसे नवाबगंज विधानसभा के गांव लभेड़ा उर्फ बुलंदनगर से सैकड़ो चार पहिया वाहनों के साथ ही मोटरसाईकिलों का हुजूम विशाल गंगवार के सम्मेलन के लिए काफिले के रूप में शुरू हुआ तो भदपुरा ब्लॉक के क्योलडिया में भदौरिया इंटर कॉलेज में जाकर थमा। काफिला जिस गांव से गुजरा समर्थकों के हुजूम ने उसका भव्य स्वागत किया। स्वागत के दौरान विशाल कई बार भावुक हुए और उन्होने अपने साथ चलने वाले समर्थकों का आभार व्यक्त करते हुए आगामी विधानसभा में भाजपा के लिए मतदान करने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments