Homeउत्तर प्रदेशवेड‍िंग टाइम : एसएसपी रोह‍ित स‍िंह सजवाण को शादी की बधाई, जान‍िए...

वेड‍िंग टाइम : एसएसपी रोह‍ित स‍िंह सजवाण को शादी की बधाई, जान‍िए बरेली में क‍िस लीडर-र‍िपोर्टर के घर बजेगी शहनाई….ज‍िन्‍होंने दहेज के ख‍िलाफ आवाज उठाई

बरेली। कोराना महामारी के चलते कई महीने शाद‍ियों पर ब्रेक लगा नजर आया था। देश-दुन‍िया के लोग अब जैसे-जैसे कोव‍िड-19 बीमारी से उबर रहेे हैंं तो कुछ पाबंद‍ियों के साथ शाद‍ियों के जश्‍न भी शुरू हो गए हैं। युवा आईपीएस एवं एसएसपी बरेली रोह‍ित स‍िंह सजवाण देहरादून में व‍िवाह बंधन में बंध गए हैं। कप्‍तान को हर तरफ से बधाइयां म‍िल रही हैं। वेड‍िंग सीजन की अगली खबर बरेली की स‍ियासत और पत्रकार‍िता जगत से है, जहां दो अजीम शख्‍स‍ियत के यहां शहनाई बजने जा रही है।

देहरादून में एसएसपी रोह‍ित सजवाण ने ल‍िए सात फेरे, बधाइयों को लगा तांता

बरेली के एसएसपी रोह‍ित स‍िंह सजवाण ने रव‍िवार को देहरादून एक र‍िसॉर्ट में आयोज‍ित व‍िवाह समारोह में सात फेरे ल‍िए। 2013 बैच के आईपीएस रोह‍ित सजवाण की जीवन साथी बनीं डॉ. अदिति उत्‍‍‍‍‍‍तराखंड के उत्‍तरकाशी ज‍िले की रहने वाली हैं और पेेेेेशे एमबीबीएस एमडी डॉक्‍टर हैं। बरेली के कुछ पुल‍िस अध‍िकार‍ियों के साथ मीड‍िया कर्म‍ियों ने भी कप्‍तान के शादी समारोह में श‍िरकत की। सोशल मीड‍िया पर एसएसपी रोह‍ित सजवाण की शादी की खबर खूब चर्चा बटोर रही है।
Wednesday@ ह‍िन्‍दुस्‍तान के नवाबगंज प्रभारी रज्‍जन जैदी का न‍िकाह, गाज‍ियाबाद जाएगी बारात 
   

सप्‍ताह की चर्च‍ित शाद‍ियों में ह‍िन्‍दुस्‍तान अखबार के नवाबगंज तहसील प्रभारी एमए जैदी उर्फ रज्‍जन जैदी का न‍िकाह भी शाम‍िल है। 3 द‍िसंबर द‍िन गुरुवार को रज्‍जन जैदी की बारात सेंथल से गाज‍ियाबाद जाएगी। गाज‍ियाबाद में व‍िवाह समारोह होगा। न‍िकाह की तैयार‍ियां पूरी हो चुुुुकी हैं। सोशल र‍िलेशन में खास पहचान रखने वाले रज्‍जन जैदी की शादी भी कोरोना प्रोटोकॉल के दायरे में होने जा रही है। वर-बधू पक्ष के चुन‍िंदा र‍िश्‍तेदार ही बाराती बनकर गाज‍ियाबाद जाएंगे। गाज‍ियाबाद में शादी के दावत-ए-वलीमा होम टाउन सेंथल में रव‍िवार छह द‍िसंबर को होगा।

Sunday @ समाजवादी पार्टी के नेता डॉ. योगेश स‍िंह यादव बधेंगे व‍िवाह के पव‍ित्र बंधन में  

समाजवादी बरेली के पूर्व प्रवक्‍ता डॉ. योगेश यादव रव‍िवार छह द‍िसंबर को शहर के एक होटल में आयोज‍ित व‍िवाह समारोह में कैंट की राजेश्‍वरी यादव के साथ पव‍ित्र वैवाह‍िक बंधन में बधेंगे। खास बात ये है क‍ि इस व‍िवाह कार्यक्रम से दहेज के ख‍िलाफ आवाज बुलंद होगी। बेहद पढ़े ल‍िखेे जोड़े की यह शादी पूरी तरह दहेज रह‍ित होगी और समाज को कुप्रथा के खात्‍मे का संदेश देगी। डॉ. योगेश यादव की ग‍िनती ऐसे नेताओं में होती है, ज‍िन्‍होने श‍िक्षा के क्षेत्र में खास र‍िकार्ड बनाया है। एमएससी गण‍ित, एमए राजनी‍त‍ि शास्‍त्र, एमए इ‍त‍िहास, एमए दर्शनशास्‍त्र, एमए अर्थशास्‍त्र, पीएचडी होने के साथ डॉ. योगेश यादव ह़यूमन राइट और ग्रामीण व‍िकास मेें भी अपना अध्‍ययन पूरा कर चुके हैं। वहीं, उनके साथ शादी के पव‍ित्र बंधन में बंधने जा रहीं राजेश्‍वरी यादव एमए अंग्रेजी साह‍ित्‍य, एमए राजनीत‍ि शास्‍त्र, सीटीटी के साथ एलएलबी कर चुकी हैं और अभी यूपीएससी की तैयारी कर रही हैं। पर‍िवार में शादी की तैयार‍ियां जोरों पर है। सपा नेता डॉ. योगेश यादव के समाज, पार्टी और मीड‍िया में भरपूर र‍िश्‍ते होने के बाद भी कोरोना प्रोटोकॉल के चलते उनके शादी समारोह में वैसी भीड़ नजर नहीं आएगी। वर-बधू पक्ष के पर‍िवार, करीबी म‍ित्र और र‍िश्‍तेदार ही व‍िवाह समारोह में श‍िरकत करेंगे। राजनैत‍िक चेहरे की शादी सुर्ख‍ियों में रहेगी।

बरची ब्‍यूरो 

 

 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments