Homeउत्तर प्रदेशबरेली में लूटमार कर भाग रहे बदमाशों की शामत आई, लुुुुटे...

बरेली में लूटमार कर भाग रहे बदमाशों की शामत आई, लुुुुटे ड्राइवर ने चालाकी से टैम्‍पो पलटा तो एक लुटेरे ने जान गंवाई, घायल साथ‍ियों की गर्दन भी पुल‍िस के हाथ में आई

बरेली। यूपी के बरेली में भीषण कोहरे और कड़ाके की सर्दी के आगोश में समाई सर्द रात में लूटमार कर रहे बदमाशों की ऐसी शामत आई क‍ि एक हादसे में मारा गया, दूसरे का पैर टूट गया और तीसरा भी पुल‍िस के श‍िकंजे में फंस गया। यह सब लूट की वारदात का श‍िकार हुए टैम्‍पो चालक की चालाकी से हुआ, ज‍िसने गाड़ी पलटकर उसमें सवार लुटेरों को उनके अंजाम तक पहुंचा द‍िया। 

बरेली में लूटेे गए टैम्‍पो चालक की चालाकी से पकड़े गए बदमाश से पूछताछ करती पुल‍िस।

पुल‍िस के मुताब‍िक, इज्‍जतनगर क्षेत्र के गांव छ‍ितूपुरा के रहने वाले र‍िंकू और अंक‍ित शुक्रवार रात करीब साढ़े 9 बजे र‍िठौरा बाजार से बाइक पर घर लौट रहे थे। पीलीभीत रोड स्‍थ‍ित कलांपुर पुल‍िया से वह दोनों गांव की तरफ आगे बढे तो वहां पहले से घात लगाए 5 बदमाशों ने हथ‍ियार द‍िखाकर उनको रोक ल‍िया। बदमाशों ने अंक‍ित से 14 हजार और र‍िंंकू से 4 हजार रुपये लूट ल‍िए। इसके बाद छ‍ितूपुरा का रहने वाला ज‍ितेन्‍द्र पटेल टैम्‍पो लेकर वहां से गुजरा तो बदमाशों ने उसे भी गोली मारने की धमकी देकर उससे कैश लूट ल‍िया।

बरेली में लूटपाट भाग रहे बदमाश हादसे का श‍िकार हो गए। एक मारा गया, जबक‍ि उसके दो साथी पकड़े गए।

लूटपाट के बाद बदमाशों ने टैम्‍पो चालक ज‍ितेन्‍द्र को गन प्‍वाइंट पर लेकर टैम्‍पो से अपने ठ‍िकाने तक पहुंचाने को कहा। हथ‍ियारों के डर से टैम्‍पो चालक ज‍ितेन्‍द्र ने पांचों बदमाशों को टैम्‍पो में ब‍िठा ल‍िया। अहलादपुर चौकी के आसपास पहुंचने पर ज‍ितेन्‍द्र ने चालाकी द‍िखाते हुए टैम्‍पो को सड़क क‍िनारे खाई में पलट द‍िया। इसमें बदमाशों के साथ ज‍ितेन्‍द्र को भी चोटें आईं। चीख-पुकार सुनकर इज्‍जतनगर पुल‍िस की गश्‍ती टीम वहां पहुंच गए। सच्‍चाई सामने आने पर पुल‍िस ने तीन बदमाशों को पकड़ ल‍िया। कोहरे का फायदा उठाकर दो लुटेरे भागने में कामयाब रहे। पकड़े गए बदमाश शाह‍िद और फारुख न‍िवासी बढेपुरा थाना हाफ‍िजगंज को गंभीर चोट लगी थी। मौके से उनके साथी साज‍िद न‍िवासी ग्राम जल्‍ला लाड़पुर को को भी दबोच ल‍िया गया। पुल‍िस ने घायल बदमाश शाह‍िद और फारुख को इलाज के ल‍िए अस्‍पताल भ‍िजवाया। इलाज के दौरान शाह‍िद की मौत हो गई। फारूख के पैर में फ्रेक्‍चर बताया गया है। उसका अस्‍पताल में इलाज जारी है। पुल‍िस उनके बाकी दो साथ‍ियों की तलाश में जुटी है। एसएसपी रोह‍ित स‍िंह सजवाण ने लूट का श‍िकार होने के बाद अपनी जान पर खेलकर बदमाशों को पकड़वाने वाले टैम्‍पो चालक की सराहना की है।

खबरची/ अजय शर्मा 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments