Homeउत्तर प्रदेशलखनऊ: समाजवादी पार्टी ने यूपी में क‍िया नया ऐलान, 25 द‍िसंबर...

लखनऊ: समाजवादी पार्टी ने यूपी में क‍िया नया ऐलान, 25 द‍िसंबर को गांव-गांव सपाई जलाएंगे अलाव और चर्चा में संग होंगे क‍िसान

लखनऊ। क‍िसान आंदोलन के समर्थन में आवाज उठा रही यूपी की मुख्‍य व‍िपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी अब 25 द‍िसंबर को राज्‍य में गांव-गांव कुछ अलग करने जा रही है। पार्टी प्रदेश अध्‍यक्ष नरेश उत्‍तम पटेल ने सभी ज‍िला और महानगर संगठनों को पत्र भेजकर 25 द‍िसंबर को गांव-गांव क‍िसानों के साथ अलाव पर बैठकर घेरा कार्यक्रम करने के न‍िर्देश द‍िए है।

समाजवादी पार्टी के यूपी अध्‍यक्ष नरेश उत्‍तम पटेल ने सभी ज‍िला व महानगर संगठनों को पत्र भेजकर कहा है क‍ि 25 द‍िसंबर को पार्टी के सभी प्रमुख नेता गांव-गांव अलावा घेरा कार्यक्रम कर क‍िसानों के साथ संवाद करें।

सपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा है क‍ि पार्टी के सांसद, व‍िधायक व प्रमुख नेता 25 द‍िसंबर को गांवों में अलाव जलाकर घेरा में क‍िसानों के साथ बैठेंगे और उनको पार्टी की नीत‍ियों से अवगत कराने के साथ न्‍यूनतम समर्थन मूल्‍य (एमएसपी) व नए कृष‍ि अध‍िन‍ियम की सच्‍चाई से अवगत कराएंगे। समाजवादी पार्टी के गांव-गांव अलाव घेरा और क‍िसान संवाद कार्यक्रम को क‍िसान आंदोलन के बीच सत्‍तारूढ़ भाजपा द्वारा ज‍िलों में क‍िए जा रहे क‍िसान सम्‍मेलन का जवाब माना जा रहा है।

पढें सपा हाईकमान की ओर से ज‍िलों भेजा गया पत्र

खबरची/ नच‍िकेता शर्मा  

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments