Homeदेशहर‍ियाणा: न‍िक‍िता हत्‍याकांड के व‍िरोध में महापंचायत दौरान बल्‍लभगढ़ में पब्‍ल‍िक-पुल‍िस में...

हर‍ियाणा: न‍िक‍िता हत्‍याकांड के व‍िरोध में महापंचायत दौरान बल्‍लभगढ़ में पब्‍ल‍िक-पुल‍िस में झड़प, आगजनी, पथराव, लाठीचार्ज

बल्‍लभगढ/ हर‍ियाणा। न‍िक‍ित हत्‍याकांड के व‍िरोध में रव‍िवार को बुलाई गई महापंचायत में जुटी भीड़ अचानक बेकाबू होकर हाइवे पर जुट गई। पुल‍िस ने रोकने की कोश‍िश की तो हालात और ब‍िगड गए। रार-तकरार इतनी बढ़ी क‍ि भीड़ ने पथराव शुरू कर द‍िया।पुल‍िस ने हालात काबू करने के ल‍िए लाठीचार्ज क‍िया। फोर्स ने बल प्रयोग कर भीड़ को त‍ितर-ब‍ितर कर द‍िया है। इलाके में भारी तनाव देखने को म‍िल रहा है। आला अध‍िकारी मौके पर हैं। हाइवे पर हर तरफ पथराव में इस्‍तेमाल क‍िए गए ईंट-पत्‍थर नजर आ रहे हैं।

इस बीच खबर म‍िली है क‍ि पंचायत में शा‍म‍िल लोगों ने न‍िक‍िता हत्‍याकांड के सभी दोष‍ियों की तत्‍काल अरेस्‍ट‍िंग की मांग को लेकर अगले र‍व‍िवार फ‍िर से महापंचायत करने का ऐलान क‍िया है। आज हुई महापंचायत में दोष‍ियों की तत्‍काल ग‍िरफ़तारी की मांग उठाई गई। बल्‍लभगढ़ में महापंचायत को देखते हुए प्रशासन ने भारी पुल‍िस बल मौके पर मुस्‍तैद क‍िया था। हालांक‍ि पंचायत के बाद जब भीड़ आक्रोश‍ित हुई तो पुल‍िस का इंतजाम कमजोर पड़ गया। पुल‍िस ने भीड़ को हाइवे पर जुटने से रोकने की कोश‍िश की तो प्रदर्शनकार‍ियों ने पथराव, आगजनी कर दी। पुल‍िस मुश्‍क‍िल से भीड़ को खदेड़ कर हालात काबू कर सकी।

 

खबरची ब्‍यूरो 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments