Homeउत्तर प्रदेशबरेली में सरकारी जमीन पर बनेे गए अवैध धर्मस्‍थल पर हंगामा, बीडीए...

बरेली में सरकारी जमीन पर बनेे गए अवैध धर्मस्‍थल पर हंगामा, बीडीए टीम पर पथराव, पुल‍िस ने भीड़ को खदेड़ा, सख्ती से ढहाए गए अत‍िक्रमण

बरेली। यूपी के बरेली शहर में नई बसाई जा रही रामगंगा आवासीय योजना की जमीन पर बने अवैध धर्मस्‍थल हटाने गई व‍िकास प्राध‍िकरण की टीम को भारी व‍िरोध का सामना करना पड़ा। गुस्‍साए लोगों ने बीडीए अफसरों और पुल‍िस की मौजूदगी में टीम पर पथराव कर द‍िया। जमकर हंगामा क‍िया। पुल‍िस ने डंडे फटकारकर भीड़ को खदेड़ा। इसके बाद सख्‍ती से अवैध न‍िर्माण बुलडोजर से ढहा द‍िए गए।

रामगंगा नगर में सरकारी जमीन पर अवैध रूप से कुछ धर्मस्‍थल बना ल‍िए गए थे। बीडीए टीमें कई बार अवैध न‍िर्माण हटाने को नोट‍िस भेज चुकी थीं मगर सुनवाई नहीं हो रही थी। गुरुवार को बीडीए वीसी जोगेन्‍द्र कुमार की अगुवाई में प्राध‍िकरण टीमें भारी पुल‍िस के साथ मौके पर पहुंच गईं और अवैध न‍िर्माण ढहाने शुरू कर द‍िए। कार्रवाई का पता होते ही मौके पर बड़ी संख्‍या में लोग जमा हो गए और हंगामा करते हुए पथराव करने लगे।

देर तक मौके पर हंगामे की स्‍थ‍ित‍ि बनी रही। पुल‍िस ने इसके बाद सख्‍ती द‍िखाते हुए भीड़ को खदेड़ द‍िया। कुछ लोगों मौके से ह‍िरासत में भी ले ल‍िया, ज‍िनको घंटों बाद चेतावनी देकर छोड़ा गया। बीडीए टीमों ने इसके बाद तेजी से कार्रवाई करते हुए अवैध न‍िर्माण ढहा द‍िए। इसमें अवैध धर्मस्‍थल भी शाम‍िल हैं।

खबरची/ अजय शर्मा

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments