Homeउत्तर प्रदेशबरेली ब्रेक‍िंग : अस्‍पताल में प्रसव के बाद ठेकेदार की पत्‍नी...

बरेली ब्रेक‍िंग : अस्‍पताल में प्रसव के बाद ठेकेदार की पत्‍नी की मौत, स्‍टाफ पर इलाज में लापरवाही का आरोप, टीपीनगर में हंगामा

बरेली। यूपी में थाना ब‍िथरी इलाके में ट्रांसपोर्ट नगर के एक अस्‍पताल में प्रसव के बाद ठेकेदार की पत्‍नी की मौत का मामला सामने आया है। पर‍िवारवालों ने डॉक्‍टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा क‍िया। अभी मामले में अस्‍पताल प्रबंधन का पक्ष सामने नहीं है। खबरची न्‍यूूज पर संज्ञान लेेते हुए एडीजी जोन बरेली ने पुल‍िस को जांच के न‍िर्देश जारी कर द‍िए हैं।

एडीजी बरेली ट़वीट

पदारथपुर गांव के रहने वाले फहीम बेग कंस्‍ट्रक्‍शन ठेकेदार हैं। प्रसव के ल‍िए उनकी पत्‍नी परवीन (30) को सोमवार शाम टीपीनगर के जीवन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। ऑपरेशन के बाद परवीन ने बेटे को जन्‍म द‍िया। नवजात को बरेली के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। बाद में ठेकेदार की पत्‍नी की हालत ब‍िगड़ गई और उसकी मौत हो गई। परवीन की मौत से गुस्‍साए पर‍िवार और र‍िश्‍तेदारों ने अस्‍पताल में सुबह जमकर हंगामा क‍िया। घरवालों ने परवीन के इलाज में लापरवाही के आरोप लगाते हुए अस्‍पताल स्‍टाफ पर कार्रवाई की मांग उठाई है। वहीं, एडीजी ने पुल‍िस को मामले की जांच के न‍िर्देश द‍िए हैं। 

Khabarchee News - News of India

खबरची ब्‍यूरो

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments