Homeउत्तर प्रदेशबरेली-पीलीभीत हाइवे पर बेकाबू वैन ने बाइक को रौंदा, जीजा-साले की मौत,...

बरेली-पीलीभीत हाइवे पर बेकाबू वैन ने बाइक को रौंदा, जीजा-साले की मौत, महिला गंभीर घायलन

नवाबगंज। बरेली-पीलीभीत हाइबे पर नवाबगंज थाना क्षेत्र में हरदुआ के निकट बरेली की ओर से आ रही बेकाबू ईको वैन ने नवाबगंज से पत्नी व साले के साथ बापस लौट रहे इंजीनियर की बाइक को रौद दिया। टक्कर इतनी तेज हुई कि जीजा-साले की मौके पर ही मौत हो गई जबकि महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की सूचना पर पहुंची नवाबगंज थाना पुलिस ने घायल महिला को आनन-फानन में सीएचसी भेजा जिसे नाजुक हालत में बरेली रैफर कर दिया गया। चिकित्सकों के अनुसार महिला की हालत नाजुक है।

राम सुधीर का फाइल फोटो
राम सुधीर का फाइल फोटो

जानकारी के अनुसार हाफिजगंज थाना क्षेत्र के गांव आसपुर हसनअली का राम सुधीर अपने साले राकेश गंगवार निवासी प्रथ्वीपुर नवादिया अपनी पत्नी बीनू व एक साल की मासूम बेटी के साथ नवाबगंज से खरीदारी कर अपने घर बापस आसपुर हसनअली जा रहे थे कि बरेली की ओर से आ रही बेकाबू ईको वैन ने नवाबगंज क्षेत्र में हरदुआ किफायतुल्ला में हाइवे पर टक्कर मार दी। आमने-सामने हुई इस टक्कर में रामसुधीर 30 व जितेन्द्र 22 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी बीना गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे गंभीर हालत में सीएचसी नवाबगंज उपचार हेतु भेजा गया, जहां से उसे बरेली रैफर कर दिया गया।

दो साल पूर्व हुई थी राम सुधीर की शादी, एक दिन पूर्व मनाया था बेटी का जन्मदिन

बीना का उपचार करते चिकित्सक
बीना का उपचार करते चिकित्सक

रामसुधीर की शादी दो साल पूर्व नवदिया प्रथ्वीपुर के भूपराम की बेटी बीना से हुई थी। एक साल पूर्व एक बेटी को बीना ने जन्म दिया जिसका शनिवार को रामसुधीर ने जन्मदिन हर्षोल्लास से मनाया था और रविवार को पत्नी को करवा चौथ की खरीददारी के लिए नवाबगंज ले गया था जहां साले जितेन्द्र से मुलाकात होने पर उसे अपने साथ आसपुर ले जा रहा था।

गुजरात में नौकरी करता था राम सुधीर

आसपुर का रामसुधीर पेशे से इंजीनियर था और गुजरात में नौकरी करता था। ससुर की मौत की सूचना पर वह गांव आया था और यहां रूककर उसने एक दिन पूर्व अपनी बेटी का जन्मदिन मनाया और रविवार को करवा चौथ पर्व को लेकर तैयारी में जुटे थे।

घटना के बाद रोती एक साल की मासूम
घटना के बाद रोती एक साल की मासूम

आठ दिन पूर्व हुई थी जितेन्द्र के पिता की मौत

नवाबगंज सीएचसी पर रोते बिलखते परिजन
नवाबगंज सीएचसी पर रोते बिलखते परिजन

जितेन्द्र के पिता भूपराम की आठ दिन पूर्व मौत हुई है। जानकारी के अनुसार अब जितेन्द्र की मौत के बाद अब उसके घर में एक छोटा बच्चा ही बताया जा रहा है।

खबरची – अनूप गुप्ता / रमेश शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments