Homeउत्तर प्रदेशरामपुर ड‍िस्‍टलरी से शरा‍ब भरा ट्रक लेकर न‍िकले ड्राइवर की बरेली में...

रामपुर ड‍िस्‍टलरी से शरा‍ब भरा ट्रक लेकर न‍िकले ड्राइवर की बरेली में हत्‍या, फरीदपुर में गाड़ी के अंदर म‍िली लाश

बरेली। रामपुर ड‍िस्‍टलरी से अंग्रेजी शराब लेकर बाराबंकी जा रहे म‍िनी ट्रक के ड्राइवर की बरेली में हाइवे पर हत्‍या कर दी गई। कात‍िल उसका शक शराब लदे ट्रक में छोड़कर फरार हो गए। हालात देखते हुए कैश लूट के व‍िरोध पर हत्‍या आशंका जताई गई है। पुल‍िस कात‍िलों की तलाश में जुटी है।

पुल‍िस के मुताब‍िक, हत्‍या की वारदात का श‍िकार हुआ ट्रक ड्राइवर राजेन्‍द्र (45) रामपुर ज‍िले में म‍िलक क्षेत्र के गांव पट‍िया का रहने वाला था। 7 जून की रात वह रामपुर ड‍िस्‍टलरी से अंग्रेजी शराब की एक हजार बोतलें ट्रक में लेकर बाराबंकी जाने के ल‍िए रवाना हुआ था। न‍िर्धार‍ित समय पर वह शराब लेकर ट्रक बाराबंकी नहीं पहुंचा तो ट्रांसपोर्टर उसकी तलाश में जुटे।

ट्रक में जीपीआरएस लगा था, इसल‍िए जल्‍दी ही ट्रक की लोकेशन बरेली में फरीदपुर के पास हाइवे पर बन रहे टोल प्‍लाजा के पास म‍िल गई। ट्रांसपोर्टर टोल प्‍लाजा पर पहुंंचे तो हाइवे क‍िनारे ट्रक खड़ा म‍िल गया। केब‍िन में ड्राइवर की लाश म‍िली। उसके स‍िर में चोट लगी थी। सूचना पर सीओ फरीदपुर आरके म‍िश्रा, इंस्‍पेक्‍टर सुनील पचौरी पुल‍िस के साथ मौके पर पहुंच गए। पुल‍िस का कहना है क‍ि ट्रक में शराब पूरी भरी म‍िली है। ड्राइवर की जेब में स‍िर्फ पांच रुपये म‍िले हैं। इससे लगता है क‍ि कैश लूट के इरादे से ड्राइवर की हत्‍या की गई। फरीदपुर पुल‍िस मामले की छानबीन में जुटी है।

खबरची/ अनुज शर्मा 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments