Homeउत्तर प्रदेशबरेली में छात्रा के कपड़े फाड़े, अश्लील वीडियों बनाया फिर किया रेप...

बरेली में छात्रा के कपड़े फाड़े, अश्लील वीडियों बनाया फिर किया रेप का प्रयास

बरेली। बरेली में महिलाओं व बेटियों पर होने बाले जुल्म थमने का नाम नही ले रहे। आए दिन कही न कही महिलाओं की अस्मत व बेटियों की आबरू तार-तार होती नजर आती है। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के गांव करमपुर चौधरी में शाहेदों ने एक छात्रा को जबरन झाडियों में ले जाकर कपड़े फाडे, अश्लील वीडियों बनाया फिर रेप का प्रयास किया। पुलिस ने भाजपा नेताओं की सिफारिश पर मुकदमा तो दर्ज किया लेकिन अभी तक शोहदों के खिलाफ कर्रवाही नही की।

शोहदों का शिकार हुई छात्रा
शोहदों का शिकार हुई छात्रा

शुल्क जमा कर आ रही छात्रा का बनाया अश्लील वीडियों, दुराचार का प्रयास
ताजा मामला बरेली के थाना प्रेम नगर थाना क्षेत्र के करमपुर चौधरी में प्रकाश में आया, जहां ट्यूशन की फीस जमाकर कर घर आ रही एक नाबालिग छात्रा को गॉंव के ही दूसरे समुदाय के लोग जबरन उठा ले गए। गांव के बाहर झाड़ियों में उसके कपड़े फाड़े और अश्लील वीडियो बनाया। इतना ही नही छात्रा से दारिंदगी करने का भी प्रयास किया।
छात्रा को धमकी-गर किसी को बताया तो कर देंगे वीडियो वायरल
छात्रा का अश्लील वीडियों बनने के साथ ही उसकी अस्मत से खिलवाड़ करने बाले दूसरे समुदाय के आठ दस युवकों ने छात्रा को धमकी दी, अगर उसने किसी को कुछ भी बताया तो उसका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। दारिदों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची छात्रा ने परिजनों को पूरा बाकया बताया। छात्रा के पिता के मुताबिक उन लड़कों ने नाबालिग छात्रा का वीडियो कई ग्रुप में शेयर भी कर दिया। जिससे घटना जंगल की आग की तरह फैल गई।
पीडिता के परिजन ला रहे चक्कर, पुलिस नही कर रही कार्रवाही
परिजनों के मुताबिक उन्होंने पहले पुलिस चौकी के चक्कर लगाए फिर थाने पहुचे लेकिन सुनबाई नहीं हुई। भाजपा के कुछ पदाधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन किसी को हिरासत में नहीं लिया। परिजनों के मुताबिक पुलिस ने हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है, जबकि आरोपी युवक आए दिन बेटियों पर फब्तियां कसते हैं। फिलहाल मामले में छात्रा के परिजन सूबे के मुखिया से न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments