Homeउत्तर प्रदेशसीबीगंज इलाके में कब्र से निकाल पोस्टमार्टम को भेजा गया तीन माह...

सीबीगंज इलाके में कब्र से निकाल पोस्टमार्टम को भेजा गया तीन माह पूर्व फंदे पर लटकी मिली किशोरी का शव

सीबीगंज । तीन माह पूर्व सीबीगंज इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई किशोरी की मौत के मामले में मृतका की मां ने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर बेटी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप पड़ोस के युवकों पर लगाते हुए शव को कब्र से निकालवाकर पोस्टमार्टम कराए जाने की गुहार लगाई तो बुद्धवार को मजिस्ट्रेट की निगरानी में शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
बताते चले कि 7 जून को थाना क्षेत्र के एक गांव में 13 वर्षीय किशोरी का शव संदिग्ध परिस्थतियों में फंसी के फंदे पर झूलता मिला था। मृतका की माँ ने बताया कि 7 जून को वह कंट्रोल से राशन लेने गई थी और घर पर उसकी नाबालिक बेटी अकेली थी। इसी दौरान घर के पास में रहने वाले कुछ युवक घर में घुस आए और उसकी बेटी की हत्या कर शव फांसी पर लटका दिया। जब वह राशन लेकर घर पहुंची तो उसकी बेटी का शव दीवार के सहारे जमीन पर में सटा हुआ खड़ा था और गले में रस्सी का फंदा कसा हुआ नहीं था। मृतका की मां ने दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के लिए उसे फंदे पर लटका देने की शंका जाहिर की है।

डीएम से मिलकर लगाई पोस्टमार्टम कराने की गुहार
कुछ दिन पहले मृतका की मां ने डीएम नीतीश कुमार से मिलकर उसकी हत्या की आशंका जताते हुए शव का पोस्टमार्टम कराए जाने की गुहार लागाई। मृतका की मां की गुहार पर  डीएम नितीश कुमार ने कब्र से मृतका का शव निकालकर पोस्टमार्टम कराने निर्देश दिए। बुधवार दोपहर एसीएम अरुण मणि व सीबीगंज इंस्पेक्टर (क्राइम) गोविंद सिंह ने वीडियोग्राफी कराते हुए शव को कब्र  से निकलवाकर पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments