Homeउत्तर प्रदेशबरेली: व‍िह‍िप ने सड़कों पर आकर उठाई आवाज, आतंकवाद के ख‍िलाफ म‍ित्र...

बरेली: व‍िह‍िप ने सड़कों पर आकर उठाई आवाज, आतंकवाद के ख‍िलाफ म‍ित्र राष्‍ट्र फ्रांस की हर संभव मदद करे भारत सरकार

बरेली। व‍िश्‍व ह‍िंदू पर‍िषद ने फ्रांस के समर्थन को लेकर बरेली में सड़कों पर आकर आवाज उठाई है। सोमवार को बड़ी संख्‍या में व‍िह‍िप कार्यकर्ता और पदाध‍िकारी मैदान में जुटे और राष्‍ट्रपत‍ि को सम्‍बोध‍ित ज्ञापन प्रशासन को सौंपा। व‍िह‍िप के ज्ञापन में भारत सरकार से मांग की गई है क‍ि वैश्‍व‍िक ज‍िहादी आतंकवाद से लड़ रहे म‍ित्र राष्‍ट्र फ्रांस की हर संभव मदद की करे।

बरेली में व‍िह‍िप ने भारत के राष्‍ट्रपत‍ि के नाम सम्‍बोध‍ित ज्ञापन प्रशासन को सौंपा, इसमें भारत सरकार से मांग की गई है क‍ि आतंकवाद के ख‍िलाफ लड़ रहे म‍ित्र देश फ्रांस का हर संभव मदद की जाए।

व‍िश्‍व ह‍िंंदू पर‍िषद के बरेली-बदायूं व‍िभाग अध्‍यक्ष पवन कुमार अरोड़ा और व‍िभाग संगठन मंत्री रामाशंकर के नेतृत्‍व में बरेली महानगर, आंवला और बहेड़ी से पहुंचे बड़ी संख्‍या में कार्यकर्ता कोतवाली के सामने स्‍थ‍ित अंबेडकर पार्क में जुटे। इस दौरान संगठन पदाध‍िकार‍ियों ने आतंकवाद के ख‍िलाफ जोरदार आवाज उठाई। व‍िह‍िप की टीम कलेक्‍ट्रेट जाकर डीएम को ज्ञापन देने की तैयारी में थी मगर प्रशासन के कहने पर स‍िटी मज‍िस्‍ट्रेट ने नावल्‍टी चौराहे पर राष्‍ट्रपत‍ि के नाम सम्‍बोध‍ित ज्ञापन प्राप्‍त कर ल‍िया। इस दौरान प्रमुख रूप से बरेली महानगर अध्‍यक्ष आशू अ्ग्रवाल, आंवला अध्‍यक्ष मानवेन्‍द्र स‍िंह राणा, बहेड़ी अध्‍यक्ष अख‍िलेश गंगवार, बरेली महानगर गौरक्षा प्रमुख सुम‍ित सक्‍सेना, ध्रुव चतुर्वेदी, संजू गुप्‍ता, गीता स‍िह, साधना, नमन पांडे, राजकुमार राजपूत व‍िप‍िन चौरस‍िया, अव‍िनाश गुप्‍ता मौजूद रहे। संचालन डॉ. मणिकांत शर्मा ने किया।

खबरची/ अजय शर्मा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments