Homeउत्तर प्रदेशयूपी में जमीनों के पीछे खूनी जंग: रैवेन्‍यू टीम के सामने ही...

यूपी में जमीनों के पीछे खूनी जंग: रैवेन्‍यू टीम के सामने ही एक तरफ से डंडे-पत्‍थर और एक तरफ से गोल‍ियां, देखें खून-खराबेे का वीड‍ियो

बल‍िया। यूपी में पूरब से पश्‍च‍िम तक जमीनों के पीछे खून-खराबे रुकने का नाम नहीं ले रहे। खबर बल‍िया से है, जहां प‍िछले द‍िनों एक भाजपा नेता ने सीओ और एसडीएम के सामने ही नौजवान को गोली से उड़ा द‍िया था। इसी ज‍िले में चकरोड की पैमाइश को पहुंची रेवेन्‍यू टीम के सामने ही दो पक्ष आपस में खून के प्‍यासे होकर भ‍िड़ गए। एक तरफ से गोल‍ियां चलीं तो दूसरी ओर से जमकर ईंट-पत्‍थर। संघर्ष में कई लोग घायल हो गए। पुल‍िस कार्रवाई में जुटी है।

बलिया के सहतवार थाना क्षेत्र के कोलकला गांव में सं घर्ष हुआ। चकरोड की पैमाइश करने गई राजस्व की टीम और लेखपाल गांव में पहुंचे थे। अचानक रेवेन्‍यू टीम के  सामने ही दो पक्ष आपस में भ‍ि़ड़ गए। एक पक्ष से संतोष सिंह हाथों में बन्दूूक लेकर आ गया तो दूसरी ओर से भीड़ ने ईंट-पत्‍थर बरसाने शुरू कर द‍िए। पथराव के दौरान संतोष सिंह ने कई राउंड फायरिंग की। दो लोगो को पीटकर भी घायल कर द‍िया। दोनों की हालात गंभीर हैं। घायलो को वाराणसी के लिये रेफ़र कर दिया गया है। सूचना पर पुल‍िस पहुंची तो आरोपी भाग न‍िकले। सवाल ये उठता है क‍ि प‍िछले द‍िनों बल‍िया में सीओ और एसडीएम के सामने भाजपा नेता एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी। इसके बाद भी रेवेन्‍यू टीम बगैर पुल‍िस बल के मौके पर क्‍यों गई। अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि यह घटना 16 नवंबर की है। राजस्व निरीक्षक और लेखपाल चकरोड की पैमाइश कराने गये थे उसी दौरान पथराव हो गया। कुछ लोगो को चोटें आई थी। पाँच लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया हैं। अभीतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

खबरची/ संजय त‍िवारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments