Homeउत्तर प्रदेशबरेली कप्‍तान ने थानों में कराई गुंडा परेड, सबको जारी कराई कड़ी...

बरेली कप्‍तान ने थानों में कराई गुंडा परेड, सबको जारी कराई कड़ी चेतावनी …अब जुर्म न करना भूतपूर्व डकैत-लुटेरों

बरेली। ज‍िले की कमान संभालने के बाद से ही रोज नए तेवर द‍िखा रहे एसएसपी रोह‍ित स‍िंह सजवाण ने रव‍िवार को क्राइम कंट्रोल के ल‍िए नायाब पहल की। बरेली कप्‍तान के न‍िर्देश पर ज‍िले में अपराध एवंं अपराधियों के ख‍िलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में समस्त थाना प्रभारियों ने अपने-अपने थानों पर लूट, ड़कैती में शाम‍िल रहे और पूर्व में इसे लेकर जेल गए अभ‍ियुक्‍तों वैरीफ‍िकेशन परेड कराई। उनके जमानतदारों को भी तलब क‍िया। सबको चेतावनी दी गई क‍ि अब क‍िसी ने कोई भी गुनाह क‍िया तो उनकी खैर नहीं।

एसएसपी बरेली रोह‍ित स‍िंह सजवाण के सख्‍त तेवरों की वजह से ज‍िले के थानों में भूतपूर्व अपराधी परेड करते नजर आ रहे हैं।

एसएसपी सजवाण के ऑपरेशन क्राइम कंट्रोल में काम करते हुए बरेली के सभी थानेदारों ने ऐसे लोगों की मौजूदा गतिविधियों के सम्‍बंध में न स‍िर्फ लंबी पूछताछ की, बल्‍क‍ि सभी को ह‍िदायत दी क‍ि भविष्य़ में अपराधिक गतिविधियों में शाम‍िल पाए गए तो उनके ख‍िलाफ कठोरत कार्रवाई की जाएगी। ऐसे दागी लोगों ने पुल‍िस के सामने कसम भी खाई क‍ि अब वह कभी भी गुनाह के रास्‍ते पर जाने के बारे में सोचेंगे भी नहीं।

इतना ही नहीं, ऐसे अपराध‍ियों के जमानदारों को भी थानों पर बुलाकर उनका वैरीफ‍िकेशन क‍िया गया। जमानतदारों को ह‍िदायत दी गई क‍ि उन लोगों पर नजर रखें, ज‍िनकी उन्‍होंने पहले जमानत ले रखी है।

रोह‍ित स‍िंह सजवान, एसएसपी बरेली

पुल‍िस प्रवक्‍ता ने बताया क‍ि लूट-ड़कैती के अपराध में सम्मलित अभियुक्तों की संख्या 254 और उनकेे जमानतदारों की तादाद 467 दर्ज की गई है।

खबरची/ अजय शर्मा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments