Homeअन्यबरेली: क‍िसानों के हक-हुकूक की आवाज उठाने हल-बैल के साथ मैदान में...

बरेली: क‍िसानों के हक-हुकूक की आवाज उठाने हल-बैल के साथ मैदान में उतरे समाजवादी वीर, 11वें द‍िन योगी की मौजूदगी में भी जारी रहा आंदोलन

बरेली। क‍िसान आंदोलन के बीच अन्‍नदाता के समर्थन में समाजवादी पार्टी का व‍िरोध और आंदोलन 11वें द‍िन उस वक्‍त भी बरेली में जारी रहा, जब यहां मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ क‍िसान सम्‍मेलन में भाग लेने पहुंचे थे। मुलायम स‍िंह यादव यूथ ब‍िग्रेड के न‍िवर्तमान राष्‍ट्रीय महासच‍िव ने अपनी समाजवादी टीम के साथ ब‍िथरी में हल चलाकर क‍िसानों के समर्थन में आवाज बुलंद की।

किसान कानून के विरोध में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव के आह्वान पर बिथरी विधानसभा क्षेत्र में गुरुवार को सपाइयों ने शांत‍िपूर्ण प्रदर्शन क‍िया। एक तरह जहां भोजीपुरा के एल्‍ड‍िको मैदान में सीएम योगी नए कृष‍ि कानून के फायदे ग‍िना रहे थे। वहीं दूसरी ओर ब‍िथरी में सपा नेता अपनी टीम के साथ खेत में हल चलाकर क‍िसान आंदोलन का समर्थन कर रहे थे और कृष‍ि कानून को क‍िसान व‍िरोधी बता रहे थे। व‍िरोध प्रदर्शन में राशिद खान,रामानंद यादव,गुड्डू यादव, कृष्णा मौर्य,तस्लीम खान,नौशाद खान, फुरकान, हनीफ अल्वी, वेदपाल मौर्य, धीरेंद्र कुमार,सचिन यादव,जेपी यादव ,डब्लू यादव,तनवीर खान,इरशाद रज़ा,अकरम अंसारी और सौरव कुमार सोनकर आद‍ि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

खबरची/ अजय शर्मा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments