Homeउत्तर प्रदेशबरेली: बुुजुर्ग की हत्‍या को लेकर सरारी गांव पहुंचे सपाई, भमौरा पुल‍िस...

बरेली: बुुजुर्ग की हत्‍या को लेकर सरारी गांव पहुंचे सपाई, भमौरा पुल‍िस पर लगाए गलत कार्रवाई के गंभीर आरोप

भमोरा/ बरेली। जुआ में हार जीत को लेकर हुए व‍िवाद की शिकायत करने दूसरे पक्ष के घर गए बुजुर्ग रघुवीर मौर्या की हत्‍या को लेेेकसपा जिलाध्यक्ष अगम मौर्या और आलमपुर जाफराबाद के पूर्व ब्‍लॉक प्रमुख आदेश यादव गुडडू पार्टी नेताओं के साथ सरारी गांव पहुंचे। नेताओं ने पीड़ित को ढांढस बंधाते कहा क‍ि सपा पीड़ित परिवार के साथ है और पुलिस के स्‍तर से उचित कार्रवाही नहीं करने की श‍िकायत उच्चाधिकारियों की जाएगी।

थाना भमौरा इलाके के गांव सरारी में शुक्रवार शाम शाम जुआ खेलने में हुई हार जीत को लेकर मुन्ना लाल कश्यप और रघुवीर मौर्य पक्षों के बीच मारपीट फायरिंग हुई थी। इसमें रघुवीर, मुन्ना लाल सहित छह लोग घायल हो गए थे। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान रघुवीर मौर्य की मौत हो गई थी। सरारी गांव पहुंचे सपा जिलाध्यक्ष अगम मौर्य ने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया। परिवार के साथ गांववालों ने सपा नेताओं से शिकायत करते कहा भमोरा पुलिस ने मौर्य समाज के साथ सौतेला व्यवहार किया है। जिसके चलते दूसरे समाज की ओर से रघुवीर सहित पांच लोगों पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया जबकि उनकी ओर से तीन लोगों पर मामूली धाराओं में कार्रवाही की गई। मौर्य पक्ष से घायल रघुवीर की मौत हो गई फिर भी हमारे ही तीन लोग हुकुमचंद , लालमन ,गौतम को हवालात में डाल दिया गया।

रघुवीर के परिवार और ग्रामीणों की बात सुनकर सपा ज‍िलाध्‍यक्ष अगम मौर्या और पूर्व ब्‍लाक प्रमुख आदेश यादव ने पीड़ित परिवार को दोषियों पर कठोर कार्रवाही कराने का भरोसा दिलाया। नेताओं ने कहा क‍ि वह भमोरा पुलिस की कारगुजारी से उच्चाधिकारियों को अवगत करवा कार्रर्वा की मांग उठाएंगे। इस दौरान सपा टीम में ब्रजेश श्रीवास्तव, जिपं सदस्य सतेन्द्र श्रीवास्तव ,भुवनेश यादव प्रधान, उदयपाल सिंह यादव, रामनिवास प्रधान, सुरेन्द्र मौर्य, अकबर डम्पी ,गिरिराज किशोर पाल,सांतनु सिरोही आदि मौजूद रहे।

खबरची ब्‍यूरो 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments