Homeउत्तर प्रदेशबरेली कल आ रहे सपा प्रमुख अख‍िलेश यादव, समाजवादी ट्रेन‍िंग कैंप में...

बरेली कल आ रहे सपा प्रमुख अख‍िलेश यादव, समाजवादी ट्रेन‍िंग कैंप में होंगे शाम‍िल, होटल रेड‍िसन में रात्र‍ि व‍िश्राम

बरेली। समाजवादी पार्टी प्रमुख एवं यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अख‍िलेश यादव गुरुवार 21 जनवरी को बरेली दौरे पर आ रहे हैं। दोपहर में लखनऊ से प्राइवेट व‍िमान के जर‍िए दोपहर में वह बरेली पहुंचेगे और यहां चल रहे तीन द‍िवसीय समाजवादी ट्रेन‍िंग कैंप में श‍िकरत करेंगे। कार्यक्रम में भाग लेने के बाद भी वह पीलीभीत रोड स्‍थ‍ित होटल रेड‍िसन एयरपोर्ट बरेली में रात्र‍ि व‍िश्राम करेंगे। शाम म‍िनट टू म‍िनट प्रोग्राम म‍िलते ही बरेेली प्रशासन व समाजवादी टीम अख‍िलेश के दौरे को देखते हुए जरूरी होमवर्क में जुट गई है।

समाजवादी पार्टी का प्रश‍िक्षण श‍िव‍िर यहां पीलीभीत बाईपास स्‍थ‍ित हवेली र‍िसोर्ट में आज से शुरू हुआ है। पार्टी संगठन इस पूरे कार्यक्रम को लेकर मीड‍िया से दूरी बनाए है। पार्टी के स्‍तर से इस बारे में अभी तक कोई आध‍िकार‍िक जानकारी नहीं दी गई है। अभी तक अख‍िलेश यादव का व‍िध‍िवत म‍िनट टू म‍िनट कार्यक्रम नहीं आने से सपा नेता उनके बरेली आने को लेकर संशय की स्‍थ‍ित‍ि में नजर आ रहे थे। शाम जैसे ही प्रशासन को अख‍िलेश के 21 जनवरी को बरेली आने का कार्यक्रम प्राप्‍त हुआ, वैसे ही सपाइयों ने अपनी तैयार‍ियां शुरू कर दी है।

समाजवादी पार्टी प्रमुख अख‍िलेश यादव कल गुरुवार आएंगे और पार्टी कार्यक्रम में भाग लेने के बाद होटल रेड‍िसन एयरपोर्ट में रात्र‍ि व‍िश्राम करेंगे, बरेली के पहले फाइव स्‍टार होटल रेड‍िसन की न्‍यू ईयर से ओपन‍िंग के बाद वह पहले वीवीआईपी मेहमान हैं, जो यहां स्‍टे करने वाले हैं।

तय कार्यक्रम के अनुसार, सपा प्रमुख दोपहर अमौसी एयरपोर्ट लखनऊ से प्राइवेट व‍िमान में उड़ान भरकर दोपहर 13:10 बजे पहुंचेगे बरेली एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से प्रस्‍ थान कर 13:30 बजे हवेली र‍िसोर्ट पहुंचकर सपा के मंडलीय ट्रेन‍िंग श‍िव‍िर में भाग लेंगे। कार्यक्रम में श‍िरकत करने के बाद वह पीलीभीत रोड स्‍थ‍ित होटल रेड‍िसन एयरपोर्ट बरेेेेली जाएंगे और रात्र‍ि व‍िश्राम करेंगे। अगले द‍िन 22 जनवरी को बरेली से क‍िसी वक्‍त सुव‍िधानुसार प्रस्‍थान करेंगे।

मैनेजमेंट की क्‍लास : पहले द‍िन तमाम कार्यकर्ता वक्‍त से पहले ही न‍िकल ल‍िए 

बरेली में पीलीभीत बाईपास स्‍थ‍ित हवेली र‍िसो र्ट में समाजवादी पार्टी का तीन द‍िवसीय प्रश‍िक्षण वर्ग आज से शुरू हुआ है, कल गुरुवार को सपा प्रमुख अख‍िलेश यादव बरेली पहुंचकर ट्रेन‍िंग कैंप में श‍िरकत करेंगे।

हवेली र‍िसोर्ट में समाजवादी पार्टी का तीन द‍िवसीय मंडलीय प्रश‍िक्षण कैंप बुधवार सुबह 10 बजे से शुरू हुआ। बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर और बदायूं से नेता, कार्यकर्ता व पदाध‍िकार‍ियों के कैंप में पहुंचने का स‍िलस‍िला दोपहर बाद तक जारी रहा। पार्टी सूत्रों के मुताब‍िक, श‍िव‍िर की शुरुआत में सपा प्रदेश अध्‍यक्ष नरेश उत्‍तम पटेल के सम्‍बोधन से हुई। उन्‍होंने एक ओर जहां केन्‍द्र और प्रदेश में सत्‍तारूढ़ भाजपा सरकार पर जोरदार हमला बोला, वहीं समाजवादी नीत‍ियों को जन-जन तक पहुंचाने की पार्टीजनों से अपील की। सम्‍बोधन के बाद सपा प्रदेश अध्‍यक्ष कैंप से प्रस्‍थान कर गए। इसके बाद प्रश‍िक्षकों ने सपाइयों को राजनीत‍ि के आधुन‍िक फंडे बताते हुए उन्‍हें जरूरी ट्रेन‍िंग दी। संचालन एमएलसी आनंद भदौर‍िया और सुनील स‍िंंह साजन ने क‍िया। सपा संगठन ने कैंप के अंदर प्रश‍िक्षण की देर शाम तक न तो मीड‍िया को कोई तस्‍वीर या वीड‍ियो जारी क‍िया और न इस सम्‍बंध में क‍िसी भी स्‍तर से जानकारी दी गई। हालांक‍ि, नाम न छापे जाने की शर्त पर कई सपा नेता कैंप से बाहर आकर अपनी-अपनी तरह से कार्यक्रम की मीमांशा व व्‍याख्‍या करते नजर आ रहे हैं। एंट्री कार्ड नहीं म‍िलने की वजह से कैंप में शाम‍िल होने से बंच‍ित रहे सपाई इसे लेकर पार्टी संगठन पर सवाल उठाते द‍िख रहे हैं।

खबरची/ अजय शर्मा

 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments