Homeउत्तर प्रदेशकश्मीर घाटी में जवानों पर हमले को लेकर धधक रहे बरेलियंस के...

कश्मीर घाटी में जवानों पर हमले को लेकर धधक रहे बरेलियंस के दिल, समाजवादी नेताओं ने पुंछ में शहीद हुए वीर जवानों को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

बरेली। कश्मीर घाटी में भारतीय सेना और नागरिकों पर आतंकियों के बर्बर हमलों को लेकर बरेली के लोग उबल रहे हैं। मांग उठ रही है कि आतंकियों को उन्ही की भाषा में जवाब देकर घाटी में आतंकी हमले की घटनाओं को सख्ती से रोका जाए। समाजवादी पाटी्र के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कश्मीर के पुंछ सैक्टर में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए वीर जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है।

बरेली में समाजवादियों ने कश्मीर घाटी में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी।
बरेली में समाजवादियों ने कश्मीर घाटी में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देकर सरकार से आतंकियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देकर कश्मीर में हमले रोके जाने की मांग की।

इसी सिलसिले में समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष संजीव कुमार सक्सेना के पीलीभीत बाईपास स्थित कार्यालय पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में समाजवादियों ने ने कश्मीर में जवान शहीद हुए शाहजहांपुर के जाबांज फौजी सारज सिंह समेत सभी शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री दुश्मन के एक सिर के बदले दस सिर लाने की बात करते थे मगर ऐसा होता नहीं दिख रहा। सपा उपाध्यक्ष संजीव सक्सेना ने कहा कि घाटी में कायरना हमले में शहीद हुए सैनिकों के परिवार आज पांच की जगह दुश्मनों के 50 सिर लाने का इंतजार कर रहे हैं। शहीदों के परिवार के भरण -पोषण के  साथ शिक्षा एवं रोजगार का इंतजाम भारत सरकार को करना चाहिए। साथ ही शहीदों का बदला लेकर देश का मान सम्मान बढ़ाना चाहिए।  कार्यक्रम में शहीद जवानों के चित्र पर माल्यार्पण उन्हें अश्रपूरित श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर प्रमुख रूप से पूर्व सपा जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव, जगमोहन यादव, अली अब्बास, अरविंदर सिंह बेदी, अरविंद यादव, दिनेश यादव, गुरुप्रसाद काले, ओमपाल यादव , महिला सभा की पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुनीता यादव, गोविंद सैनी,राकेश शर्मा सतीश सक्सेना, अनिल सक्सेना, देवेंद्र सक्सेना, मोहित भारद्वाज, रितेश यादव,हकीम आहिद, इश्तियाक सकलैनी,, कमत अली  मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन महानगर उपाध्यक्ष हैदर अली ने किया।

खबरची ब्यूरो 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments