Homeउत्तर प्रदेशनवाबगंज ब्लॉक में समाजसेवी रमेश ने दिखाया दम, अल्पसंख्यक बाहुल्य गाँव में...

नवाबगंज ब्लॉक में समाजसेवी रमेश ने दिखाया दम, अल्पसंख्यक बाहुल्य गाँव में जुटी हजारों की भीड़

नवाबगंज । मैने आपकी आज तक सेवा की है और आपके कहने पर ही राजनीति की ओर कदम इस आशय से बढ़ाया है कि जिस तरह आज दलेलनगर को उनके नाम से जाना जाता है उसी प्रकार वह आपका मत पाकर विधानसभा पहुंचे तो नवाबगंज विधानसभा को प्रदेश की पहली विधानसभा बनाने मे कोई कोर-कसर नही छोडुंगा। आज आप जिन सुबिधाओं के लिए शहरों की ओर भागते है वह सभी आपकों आपके नवाबगंज मे मुहैया कराउंगा यह मेरा आपसे बादा है।

रमेश गंगवार के साथ चलता समर्थकों का काफिला
रमेश गंगवार के साथ चलता समर्थकों का काफिला

उक्त उद्गार भाजपा नेता समाजसेवी रमेश गंगवार ने टहा प्यारी नवादा में सम्पन्न हुई अपनी विशाल जनसभा के दौरान मौजूद जन समूह को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किए। इस दौरान श्री गंगवार ने कहा कि अब विधायकी एक गांव या एक परिवार की होकर नही रहेगी यह बात उनके बिरोधियों की समझ में आ चुकी है। सभी एक ही जुगत मे हैं कि मेरी कोई कमी उनके हत्थे लगे जिससे वह मेरी छवि को धूमिल कर सकें।

झमाझम बारिश में भी जनसभा में पहुंचे  हज़ारों समर्थक

अभिवादन स्वीकार करते रमेश गंगवार
अभिवादन स्वीकार करते रमेश गंगवार

झमाझम बारिश भी भाजपा नेता समाजसेवी रमेश गंगवार के काफिले का हौसला नही तोड़ पाई और उनके समर्थकों का हुजूम नवाबगंज से होकर टहा प्यारी नवादा के लिए जिस रास्ते से गुजरा स्वागत करने बालों का हुजूम उमड़ पड़ा। सभी ने गर्माजोशी के साथ अपने नेता का इस्तकवाल किया। झमाझम बारिस में हजारों की संख्या में लोग जनसभा स्थल पर अपने नेता को सुनने पहुंचे।

दशकों से कर रहे समाजसेवा अब राजनीति से करेंगे विधानसभा का कायाकल्प

बैंड बाजे के साथ गुजरता रमेश गंगवार का काफिला
बैंड बाजे के साथ गुजरता रमेश गंगवार का काफिला

नवाबगंज के दलेलनगर में रहने वाले समाजसेवी रमेश गंगवार भाजपा करीब एक दशक से गरीबों के मददगार बने होने के साथ ही हजारों निर्धन बेटियों की शादी करा लोगों के दिल में तो जगह बना ही चुके थे की प्रत्येक रविवार को अपने घर पर जनता दरबार का आयोजन कर लोगों की समस्याओ का निस्तारण करने का काम भी करते थे जिससे नवाबगंज क्षेत्र में उन्हे समाजसेवी के रूप में अलग पहचान मिली। इसके साथ ही रमेश गंगवार ने सभी धर्मो के धार्मिक स्थलों के लिए धनराशि के साथ ही भूमि भी उपलब्ध कराई जिसने उनकी प्रतिष्ठा को और भी बढ़ा दिया।

भाजपा से किसी को नुकसान नही, अपने स्वार्थ के लिए डराते है विपक्षी : मोहिद्दीन

टहा के वरिष्ठ अल्पसंख्यक नेता मोहिद्दीन बाबूजी ने मंच से अपने संबोधन में कहा कि वे कॉग्रेस के साथ ही सपा, बसपा में भी रहे लेकिन संतुष्ठ नही उनकी नीतियों से संतुष्ठ नही हुए तो भाजपा का ज्वाइन किया। उन्होने भाजपा की ऐसी कोई भी नीति नही देखी जिसमें मुस्लिमों को कही अहित होता दिखाई देता हो। बिपक्षी दल इस प्रकार अल्पसंख्यकों को भाजपा से डराते हैं जैसे किसी बच्चें को डराते हुए कहते हैं चुप जाओ नही तो हउआ आ जाएगा। वह अपने मुस्लिम भाइयों से कहते हैं कि बिना डरें भाजपा को बोट दे इसी में सभी का भला है।

खबरची / अनूप गुप्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments