Homeउत्तर प्रदेशप्रगतिशील समाजवादियों ने किया ऐलान, बगैर उनकी चाबी के नहीं खुलेगा 2022...

प्रगतिशील समाजवादियों ने किया ऐलान, बगैर उनकी चाबी के नहीं खुलेगा 2022 में यूपी की सरकार का ताला

बरेली। अखिलेश की सपा से मेल-मिलन के कयासों के बीच चाचा शिवपाल सिंह यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी मिशन 2022 की तैयारियों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही। विधानसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाने और संगठन को धार देने के लिए पीसीपी आला कमान जिलों की समीक्षा में जुटा है। पार्टी नेता ऐलान कर रहे हैं कि बगैर पीएसपी की चाबी के यूपी की सरकार का आगे नहीं खुलने जा रहा है।

यूपी में शिवपाल की पीएसी कर रही चुनावी तैयारी

बरेली में पीएसपी कार्यालय पर आयोजित समीक्षा बैठक में यूथ बिग्रेड के मंडल एवं जिला प्रभारी एडवोकेट गुलाबरी चौधरी अमरोहा, यूथ बिग्रेड प्रदेश सचिव कृष्ण कुमार यादव मुरादाबाद की मौजूदगी में पार्टी नेता एवं कार्यकर्ताओं के साथ लंबी मंत्रणा की गई। पार्टी प्रभारी ने पीएसपी की नीतियां और लक्ष्य से कार्यकर्ताओं को विस्तार से अवगत कराया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए पीएसपी बरेली के महानगर प्रमुख महासचिव अशोक यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अभी चुनाव को लेकर हवा-हवाई बातें की जा रही हैं। ऐसी किसी की सरकार नहीं बनेगी। बिना पीएसपी की चाबी के 2022 की सरकार का ताला नही खुलने बाला है। हमने हमारे नेता के साथ हमेश्सा घर्ष किया है। जनता के बीच रह कर हम जमीनी कार्य को महत्वपूर्ण मानते हैं, हवा हवाई को नहीं।

यूपी में शिवपाल की पीएसी कर रही चुनावी तैयारी

अशोक यादव ने कहा कि प्रसपा लोहिया के हर एक सिपाही ने कमर कस ली है। अंजाम की फिक्र ना तब थी और ना अब है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के बिना यूपी में किसी की सरकार नहीं बनने वाली है। पार्टी प्रभारी ने कहा कि आज प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के साथ युवा बढ़ चढ़ के हिस्सा ले रहे हैं। हमारा 75 जिलों में संगठन मजबूती के साथ बन गया है। हर एक एक बूथ पर मजबूती बनाने का कार्य यूथ बिग्रेड कर रही है। यूथ बिग्रेड जिला अध्यक्ष ठाकुर सन्तोष सिंह ने कहा हमारा जिला तहसील विधानसभा ब्लाक स्तर तक संगठन काम कर रहा है। हम सबका लक्ष्य है 2022 में घमण्डी सरकार को हरा कर किसानों, युवाओं के हित पूरे करना है।

महानगर अध्यक्ष शेर सिंह यादव जी ने कहा कि 2022 में बनने वाली सरकार में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी जरूर होगी। आज किसानों और युवाओं पर हो रहे अत्याचार का बदला हम 2022 में बीजेपी को हरा के लेंगे। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया को यूथ बिग्रेड चुनाव में भारी ताकत देगी। बैठक में प्रमुख रूप से प्रदेश महासचिव गिरीश यादव , प्रदेश सचिव संजीव वर्मा, महानगर महासचिव रविन्द्र सिंह, यूथ जिला प्रमुख महासचिव मुनेंद्र यादव, छात्र सभा जिला अध्यक्ष राशिद मेवाती, लोहिया वाहिनी जिला अध्यक्ष एवन शर्मा, संजय मेवाती, यूथ जिला उपाध्यक्ष रिज़वान ,महासचिव अवधेश, अखिलेश , प्रदीप गंगवार , रमेश शर्मा ,गगन सागर , रामपाल कश्यप , मोनू शर्मा,मयंक सिंह , अमरपाल गंगवार , सचिन भारद्वाज,धर्मदत्त मिश्रा मौजूद रहे।

खबरची ब्यूरो 

खबरची न्‍यूज आफ इंड‍िया

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments