Homeउत्तर प्रदेशबरेली में शादी के नाम पर स्‍टूडेेंट का यौन शोषण करता रहा...

बरेली में शादी के नाम पर स्‍टूडेेंट का यौन शोषण करता रहा रामख‍िलौना एमबीबीएस, मेड‍िकल की पढ़ाई पूरी हुई तो र‍िश्‍ते से मुकरा

बरेली। यूपी के बरेली में स्‍टूडेंट का शादी के नाम लंबे समय तक यौन शोषण करता रहा। आरोपी एमएबीबीएस डॉक्‍टर बताया जाता है, जो मेड‍िकल पढाई पूरी करने के बाद स्‍टूडेंट के साथ र‍िश्‍ते से इंकार कर रहा है। शादी के नाम पर वह पीड़‍िता से मोटा पैसा भी वसूल चुका है। थाना फतेहगंज पूर्वी ने स्‍टूडेंट से धोखाधड़ी और यौन शोषण के मामले में आरोपी डॉक्‍टर के ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुुल‍िस के मुताब‍िक, पीड़‍िता बरेली में थाना फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र की रहने वाली है। आरोपी रामख‍िलौना पहले जब एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा था तो उसने छात्रा से प्रेम सम्‍बंध बना ल‍िए थे। आरोप है क‍ि आरोपी बरेली लाने के बहाने छात्रा को नैनीताल ले गया और इच्‍छा के ख‍िलाफ उसके साथ ज्‍यादती की। यह बात छात्रा ने अपने घरवालों को बताई तो इसकी श‍िकायत आरोपी के प‍िता से की। उस समय आरोपी के घरवाले शादी को तैयार हो गए। इसके बाद उसने उत्‍तराखंड में एक जगह पर ले जाकर उसकी मांग में स‍िंंदूर भी भर द‍िया और बरेली शहर के बारादरी इलाके में कई महीने तक एक कमरे में रखकर उसके साथ सम्‍बंध बनाता रहा। इसके बाद जब आरोपी की मेड‍िकल की पढ़ाई हो गई और वह डॉक्‍टर बन गया है तो अब पीड़‍िता से बात नहीं कर रहा और उससे शादी करने की जगह क‍िसी अमीर घराने में अपना र‍िश्‍ता करना चाह रहा है। थाना प्रभारी व‍िजय कुमार ने बताया क‍ि पीड़‍िता की श‍िकायत पर आरोपी रामख‍िलौना के ख‍िलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

खबरची/ अजीत म‍िश्रा, फतेहगंज पूर्वी, बरेली 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments