Homeउत्तर प्रदेशशाहजहांपुर ब्रेक‍िंग : 7 बरस की बच्‍ची से 15 साल के लड़के...

शाहजहांपुर ब्रेक‍िंग : 7 बरस की बच्‍ची से 15 साल के लड़के ने की हैवान‍ियत, गन्‍ने से पीटा, मुंह में ठूंस द‍िए ईख के पत्‍ते

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में बच्चियों के साथ हैवान‍ियत की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रहीं हैं। ताजा मामला शाहजहांपुर का है, जहां एक सात वर्ष की बच्ची के साथ 17 वर्षीय क‍िशोर ने हैवान‍ियत कर डाली। बच्‍ची को गन्‍ने से पीटा और उसके मुंह में ईख के पत्‍ते भर द‍िए। पीड़‍ित मासूम को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुल‍िस ने आरोपी क‍िशोर को ग‍िरफ़तार कर जेल भेज द‍िया है।

घटना शाहजहांपुर के थाना खुदागंज क्षेत्र के एक गांव में हुई। यहां के रहने वाले एक व्यक्ति की सात साल की बेटी खेत में बिखरे हुए धान बीनने गई थी। जहां पहले से ही मौजूद एक 15 वर्षीय किशोर ने उसे पकड़ लिया और गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। जब बच्ची चिल्लाई तो आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट पर गन्ने से पिटाई की। उसके मुह में गन्ने की पत्तियां ठूंस दी। बच्ची के आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े तो आरोपी वहां से भाग गया। बच्ची के परिजन उसे लेकर थाने गए जहां आरोपी किशोर के खिलाफ पास्को एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की गई। बच्ची को मेडिकल जांच के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। पुलिस ने नाबालिग आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

खबरची/ रोह‍ित यादव 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments