Homeउत्तर प्रदेशबरेली: लापता चल रहे भाजपा नेता के भाई और पहलवान दोस्‍त के...

बरेली: लापता चल रहे भाजपा नेता के भाई और पहलवान दोस्‍त के शव म‍िलने से सनसनी, जेब में म‍िले 80 हजार व शराब ,पुल‍िस मान रही हादसा

बरेली। आंवला इलाके में एक द‍िन पहले से लापता चल रहे भाजपा नेता एडवोकेट हरीश चौहान के भाई वीरेंद्र सिंह और पहलवान विशाल यादव के शव म‍िलने सेे सनसनी फैल गई। दोनों के गायब होने पर पुल‍िस में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। बुधवार को दोनों के शव एक पुल‍िया के नीचे बरामद बुलेट मोटर साइक‍िल के साथ बरामद हुए। मौके से 80 हजार कैश और शराब भी म‍िली है। हालात देखते हुए एसएसपी ने हादसा प्रतीत होना बताया है। पुल‍िस छानबीन में जुटी है।

पुल‍िस प्रवक्‍ता ने बताया क‍ि वीरेन्द्र सिंह पुत्र हरपाल सिंह चौहान नि0 जीप स्टैंड के पास इफको कालोनी मो0 पुरैना कस्बा व थाना आंवला जनपद उम्र 40 वर्ष और  उनके म‍ित्र विशाल यादव पुत्र मलखान सिंह यादव (42) नि0 मो0 कच्चा कटरा, आंवला मंगलवार को बुलेट मोटर साइकिल से कुँवरगांव जानेे को न‍िकले थे। इसके दोनों लापता हो गए। पर‍िजनों ने आंवला थाने में उनके गायब होने की र‍िपोर्ट दर्ज कराई थी। तलाश करने पर कुँवर गांव-आंवला रोड पर स्थित देवी की पुलिया के नीचे दुर्घटनाग्रस्त हालात में बाइक के साथ दोनों के शव बरामद हुए। जेब में 80,000 रूपये, सिग्रेट, माचिस व तम्बाकू की पुड़ियां एवं शराब का पौवा बरामद हुआ है। सूचना पर पुल‍िस मौके पर पहुंच गई और शवों को पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भ‍िजवाया। एसएसपी रोह‍ित स‍िंह सजवाण ने मीड‍िया को बताया है क‍ि हालात देखते हुए प्रथम दृष्टया दुर्घटना में दोनों की मृत्यु होना प्रतीत हो रहा है| दोनों व्यक्ति शराब पीने के लिए कल शाम को मोटरसाइकिल से गए थे। फ‍िर वापस लौट के नहीं आए। आज उनके शव बरामद हुए। पुुुुल‍ि‍स छानबीन में जुटी हैैै।

खबरची/ आरजी शर्मा 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments