Homeउत्तर प्रदेशबरेली ब्रेक‍िंग: बहेड़ी में एएमयू स्‍टूडेंट सह‍ित तीन दोस्‍तों के शव म‍िलने...

बरेली ब्रेक‍िंग: बहेड़ी में एएमयू स्‍टूडेंट सह‍ित तीन दोस्‍तों के शव म‍िलने से सनसनी, मृतकों में वर‍िष्‍ठ पत्रकार मोहम्‍मद सोएब का बेटा औसाफ भी शाम‍िल, पर‍िवारों में कोहराम

बरेली। बाइक से घूमने गए एमएमयू स्‍टूडेंट सह‍ित तीन नौजवानों के शव म‍िलने से बरेली का बहेड़ी इलाका थर्रा उठा है। पुल‍िस के मुताब‍िक तीनों ही युवकों के शव क‍िच्‍छा नदी में तैरते म‍िले हैं। मृतकों में बहेड़ी के वर‍िष्‍ठ पत्रकार मोहम्‍मद सोएब का पुत्र औसाफ (20) और कांग्रेस नेता जलीस अहमद का बेटा जैनुल भी शाम‍िल है।

घटनाक्रम के मुताब‍िक, बहेड़ी के पुराना पावर हाउस कॉलोनी में रहने वाले वर‍िष्‍ठ पत्रकार मोहम्‍मद सोएब का एएमयू में पढ़ने वाला बेटा औसाफ अपने स्‍कूली दोस्‍त मोहम्‍मद जाम‍िन अली पुत्र जा‍क‍िर अली और जैनुल पुत्र जलीस अहमद ठेकेदार के साथ कल बाइक से घूमने गया था। इसके बाद तीनों दोस्‍त घर नहीं लौटे। दो युवक अपने मोबाइल घर छोड़ गए थे, जबक‍ि तीसरे का फोन उठ नहीं रहा था। रात भर पर‍िवारवाले तमाम लोगों के साथ उनकी तलाश में जुटे रहे मगर कोई जानकारी नही हुई।

औसाफ के साथ उसके स्‍कूली दोस्‍त जा‍म‍िन और जैनुल के क‍िच्‍छा नदी में बरामद हुए। तीनों युवकों के शरीर पर कपड़े नहीं थे। वे स‍िर्फ कच्‍छा पहने थे। सूचना पर रोते-ब‍िलखते पर‍िवारवाले वहां पहुंच गए। इंस्‍पेक्‍टर बहेडी गीतेश कप‍िल भी पुल‍िस के साथ वहां आ गए। पर‍िवारवालों ने तीनों युवकों की हत्‍या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की है। इंस्‍पेक्‍टर बहेड़ी ने मी‍ड‍िया को बताया क‍ि शवों को पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भ‍िजवा द‍िया गया है। पुल‍िस घटना की छानबीन में जुटी है। एसएसपी रोह‍ित स‍िंंह सजवाण ने बताया है क‍ि तीनों युवकों के शव क‍िव्‍छा नदी में तैरते म‍िले हैं।

खबरची/ दुर्गेश मौर्या बहेड़ी 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments