Homeउत्तर प्रदेशबरेली में डीजे पर हाथापाई के बाद बवाल, जमकर मारपीट, पथराव, फायर‍िंग,...

बरेली में डीजे पर हाथापाई के बाद बवाल, जमकर मारपीट, पथराव, फायर‍िंग, उपद्रव‍ियों ने दर्जनों घरों में की तोड़फोड़, 20 से अध‍िक घायल, देखें वीड‍ियो

बरेली। यूपी के बरेली में समारोह के दौरान दो गुटों में डीजे पर हुई तकरार खूनी संघर्ष में बदल गई। देखते-देखते दोनों पक्षों के लोग आपस में भ‍िड़ गए। जमकर मारपीट, लाठीबाजी, पथराव और फायर‍िंग हुई। थाना इज्‍जतनगर के कंजादासपुर इलाके में गल‍ियां ईंट-पत्‍थरों से पट गईं। उपद्रव‍ियों ने दर्जनों घरों में तोड़फोड़ की। पुल‍िस ने पहुंचकर हालात काबू में क‍िए। संघर्ष में 20 से अध‍िक लोगों के घायल होने की खबर है, ज‍िनमें कई मह‍िलाएं व बुजुर्ग भी शाम‍िल हैं। एसएसपी ने बताया है क‍ि घटना में दस लोगों को अरेस्‍ट क‍िया गया है। दोनों ही पक्षों के ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज कराई की जा रही है।  

देखें बवाल का वीड‍ियो 

पुल‍िस के मुताब‍िक, इज्‍जतनगर क्षेत्र के कंजादासपुर गांव में एक जगह पर समारोह चल रहा था। इसमें डीजे पर युवा डांस कर रहे थे। इसी दौरान दो पक्षों में डीजे पर व‍िवाद हुआ और देखते-देखते लोेग एक दूसरे से भ‍िड़ गए। दोनों पक्ष के लोगों ने गल‍ियों में जमकर पथराव क‍िया। चश्‍मदीदों ने बताया है क‍ि मारपीट और तोड़फोड़ के बीच कुछ उपद्रवी हाथों में तमंचे लेकर मैदान में आ गए और गोल‍ियां चलाईं। घरों में घुसकर देर तक तोड़फोड़ की जाती रही।

संघर्ष में मह‍िलाएं भी पीछे नहीं रहीं और एक दूसरे पर लाठ‍ियां भांजतीं और पथराव करतीं द‍िखाई दीं। कंजादासपुर में संघर्ष की सूचना पर कई थानों के फोर्स के साथ पुल‍िस के आला अध‍िकारी मौके पर पहुंच गए। पुल‍िस ने बवाल कर रहे दस लोगों को मौके से पकड़ ल‍िया। तमाम हमलावर मौका पाकर भाग न‍िकले। संघर्ष में शाम‍िल लोग दोनों ही पक्ष एक ही समुदाय के बताए गए हैं।

घायलों को पुल‍िस ने तुरंत अस्‍पताल भ‍िजवाया। इसमें एक बुजुर्ग की हालत गंभीर बताई गई है। एसएसपी रोह‍ित स‍िंंह सजवाण ने मीड‍िया को बताया है क‍ि पुल‍िस दोनों पक्षों के ख‍िलाफ कड़ी कार्रवाई करने में जुटी है। अभी तक दस लोगों को पकड़ा जा चुका है। इलाके में अब शांत‍ि है।

खबरची/ व‍िक्रांत साहू

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments