Homeउत्तर प्रदेशवीड‍ियो: बरेली में ज‍िम संचालक-मैनेजर करते थे लेडी कर्मचारी से गंदी हरकतें,...

वीड‍ियो: बरेली में ज‍िम संचालक-मैनेजर करते थे लेडी कर्मचारी से गंदी हरकतें, पुल‍िस से श‍िकायत पर द‍िला रहे धमक‍ियां, छेड़छाड़-आईटी एक्‍ट के तहत केस दर्ज

बरेली। यूपी के बरेली में पुल‍िस ने मह‍िला कर्मचारी की श‍िकायत पर मैट्र‍िक्‍स ज‍िम के संचालक और मैनेजर के ख‍िलाफ छेड़छाड़ व आईटी एक्‍ट कानून के तहत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज क‍िया है। आरोप है क‍ि ज‍िम में नौकरी करते वक्‍त संचालक व मैनेजर लेडी कर्मचारी के साथ कथ‍ित रूप से बुरा बर्ताव करते थे और उसेे मोबाइल पर गंदे मैसेज भेजते थे। पुल‍िस में श‍िकायत करने पर मह‍िला कर्मचारी को फोन पर तरह-तरह की धमकी द‍िलाई जा रही हैं। कंंपनी की फ्रेंचाइजी पर खोले गए इस ज‍ि‍म का उद़घाटन अभ‍िनेता टाइगर श्राफ ने बरेली आकर क‍िया था।

मह‍िला कर्मचारी का आरोप है क‍ि ज‍िम संचालक कम कस्‍टमर द‍िखाकर उस पर जीएसटी चोरी और कंपनी को चपत लगाने को दबाव बनाते थे। जब उसने ऐसा करने से इंकार कर द‍िया तो कथ‍ित रूप से ज‍िम संचालक राहत और मैनेजर देवाशीष उसके साथ गलत व्‍यवहार करने लगे। ज‍िम के अंदर उसे उस कमरे में बुलाते थे, जहां सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था। उसेे बेवजह उस कमरे में ब‍िठाकर पूछताछ करते थे। लेडी कर्मचारी का आरोप है क‍ि ज‍िम संचालक ने उससे छेड़छाड़ की। उसके शरीर को हाथ लगाया। इसकी श‍िकायत मैनेजर से की तो उन्‍होंने मामला दबा द‍िया।

बकौल मह‍िला कर्मचारी, लॉक डाउन की अवध‍ि में मैनेजर देवाशीष ने कथ‍ित रूप से उसको अश्‍लील भेजे। उसको अपनी गर्लफ्रेंड बताकर दूसरों के सामने बदनाम क‍िया। उसने परेशान होकर ज‍िम से नौकरी छोड़ दी तो उसे दूसरी जगह भी काम नहीं करने द‍िया जा रहा और बदनाम करने की कोश‍िश की जा रही है। उसने पुल‍िस में श‍िकायत की तो आरोपी उसको अलग-अलग नंबरों से फोन कराकर धमकी द‍िला रहे हैं। उस पर दवाब बनाया जा रहा है क‍ि उसने श‍िकायत वापस नहीं ली तो बहुत बुरा होगा। प्रभारी एसएसपी संसार स‍िंह ने मीडि‍या को बताया क‍ि मह‍िला कर्मचारी की श‍िकायत पर आरोपी ज‍िम संचालक और मैनेजर के ख‍िलाफ छेड़छाड़, आईटी एक्‍ट के तहत र‍िपोर्ट दर्ज कर ली है। मह‍िला कर्मचारी ने आरोप‍ियों की ओर से मोबाइल पर भेजे गए मैसेज भी सबूत के तौर पर पुल‍िस को सौंपे हैं। केस दर्ज कर पुल‍िस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

खबरची/ अजय शर्मा 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments