Homeउत्तर प्रदेशबरेली में गर्भवती की मौत, हत्या के आरोप से उलझी पुलिस, बाद...

बरेली में गर्भवती की मौत, हत्या के आरोप से उलझी पुलिस, बाद में मुकरे मायकेवाले

बरेली/हाफिजगंज। हाफिजगंज थाना क्षेत्र के गांव गुलडिया महीपत मे संदिग्ध परिस्थितियों में गर्भवती की मौत हो गई। मृतका के पति ने सूचना मायके वालों को दी। सूचना पर पहुंचे मायके वालों में तहेरे भाई ने 112 को हत्या की सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची 112 व थाना पुलिस ने मामले की जानकारी की। पुलिस ने मायके वालो से पूछताछ की तो उन्होने किसी भी आरोप से इनकार करते हुए सहमति लिखित में दे दी। थाना पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

मृतका के घर के आगे एकत्र लोग
मृतका के घर के आगे एकत्र लोग

गुलडिया महीपत में अनिल कुमार की पत्नी गीता गर्भवती थी। गीता की तबियत सोमवार को शाम करीब 9 बजे एकाएक खराब हो गई। जब तक एम्बूलेंस को बुलाया गया उसकी मौत हो गई। पत्नी की तबियत खराब होने पर अनिल ने उसके मायके वालों को सूचना दी।
तहेरे भाई ने 112 पर दे दी बहन की हत्या की सूचना
सूचना पर जब मायके वाले पहुंचे तो गीता के तहेरे भाई राजेश ने 112 को बहन की हत्या किए जाने की सूचना दे दी। सूचना पर 112 व एसएचओ हाफिजगंज मौके पर गए तो गीता के मायके वालों ने किसी भी आरोप से इनकार करते हुए लिखित में सहमति दे दी।

पति अनिल
पति अनिल

बोला पति जब तक आई एम्बूलेंस, थम गई पत्नी की सांसे
गीता के पति अनिल ने बताया कि सोमवार की रात 9 बजे गीता ने सिर में तेज दर्द होने की बात कही और कुछ ही देर बाद सीने में भी दर्द बताया। गीता के बताने पर उसने एम्बूलेंस को फोन करने के साथ ही चार पहिया वाहन की तलाश की जब तक एम्बूलेंस पहुंची गीता की मौत हो चुकी थी।
खबरची /रमेश शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments