Homeउत्तर प्रदेशसांसद डॉ. रीता बहुगुणा की फूल सी पोती क‍िया मना रही थी...

सांसद डॉ. रीता बहुगुणा की फूल सी पोती क‍िया मना रही थी दीपोत्‍सव, कुछ ही देर बाद दुश्‍मन बन गया पटाखा, नहीं बचाई जा सकी मासूम की जान

प्रयागराज। भारतीय जनता पार्टी की प्रयागराज सांसद डॉ.रीता बहुगुणा जोशी के पर‍िवार में त्‍यौहार पर बड़ी अनहोनी हो गई। पटाखे चलाते समय झुलसी उनकी छह साल की पोती कीया की इलाज के दौरान मौत हो गई। बच्‍ची को गंभीर हालत में एयर एंबुलेंस के जर‍िए द‍िल्‍ली के म‍िल‍िट्री हास्‍प‍िटल श‍िफ़ट करने की तैयारी थी मगर तड़के उसकी प्रयागराज के अस्‍पताल के न‍िजी अस्‍पताल में मौत हो गई।

प्रयागराज सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती कीया का फाइल फोटो, फूल सी इस बच्‍ची की जान पटाखों ने ले ली, दीवाली की रात वह झुलस गई थी, डॉक्‍टर उसी जान बचाने में नाकाम रहे, मंगलवार तड़के क‍िया ने दुन‍िया को अलव‍िदा कह द‍िया।

दीपावली पर हुए हादसे में गंभीर रूप से झुलसी मासूम कीयाा रीता बहुगुणा के बेटे मयंक जोशी की बेटी थी। उसकी उम्र छह साल थी। दिवाली की रात वह पटाखे से 60 फीसदी से अध‍िक झुलस गई थी। हादसे के तुरंत बाद बच्‍ची को प्रयागराज के न‍िजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था।

डॉ. रीता बहुगुणा जोशी, प्रयागराज सांसद

सांसद रीता बहुगुणा ने पोती कीया के बेहतर इलाज के ल‍िए केन्‍द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ स‍िंह, स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री डा. हर्षबद़र्धन से मदद मांगी थी। इसके बाद मंगलवार सुबह उसे द‍िल्‍ली के म‍िल‍िट्री अस्‍पाल ले जाने की तैयारी चल रही थी मगर उससे पहले ही कीया ने तड़के दुन‍िया को अलव‍िदा कह द‍िया। सांसद रीता बहुगुणा की पोती कीया की मौत की खबर म‍िलते ही प्रयागराज में बड़ी संख्‍या में लोग उनके आवास पर पहुंचने गए हैं। पर‍िवार में कोहराम मचा है।

खबरची/ नच‍िकेता शर्मा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments