Homeउत्तर प्रदेशबागपत ब्रेक‍िंग : सुबह अगवा हुए व्‍यापारी को पुल‍िस ने हर‍ियाणा बॉर्डर...

बागपत ब्रेक‍िंग : सुबह अगवा हुए व्‍यापारी को पुल‍िस ने हर‍ियाणा बॉर्डर से कराया मुक्‍त, बदमाशों ने मांगी थी 1 करोड़ की फ‍िरौती

बागपत। सुबह-सुबह बागपत के बड़ौत इलाके से अगवा क‍िए गए व्‍यापारी आदेश जैन को पुल‍िस ने हर‍ियाणा बॉर्डर से सकुशल बरामद कर ल‍िया है। कहा जा रहा है क‍ि क‍िडनैपर गैंग ने व्‍यापारी की र‍िहाई के बदले एक करोड़ की फ‍िरौती मांगी थी। व्‍‍‍‍‍‍‍‍यापारी की बरामदगी से पुल‍िस ने राहत की सांस ली है। पूरे मामले मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ को भी अवगत करा द‍िया गया है।

वारदात सामने आने के बाद से पूरे बागपत ज‍िले में दहशत थी। आईजी मेरठ प्रवीण कुमार तुरंत ही बागपत पहुंच गए थे और वहीं डेरा जमाए थे। पुल‍िस एक तरफ जहां बदमाशों की तलाश में पूरे ज‍िले में करा रहे थे, वहीं हर‍ियाणा बार्डर पर भी चौकसी बढ़ा दी गई थी। दोपहर बाद जैसे ही व्‍यापारी के सकुशल बरामद होने की खबर म‍िली, पुल‍िस टीमों ने राहत की सांस ली। बरामद व्‍यापारी से पूछताछ में कई राज सामने आने को हैं।

व्‍यापारी आदेश का सुबह उस वक्‍त अपहरण कर ल‍िया गया था, जब वह घर से दुकान जा रहे थे।

अगवा व्यापारी आदेश जैन की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस की आठ टीम के साथ एसटीएफ को लगाया गया था। सात घंटे की मशक्कत के बाद व्यापारी को हरियाणा यूपी बॉर्डर के पास से बरामद किया गया है। एडीजी मेरठ जोन राजीव सम्भरवाल ने प्रेस वार्ता कर इस बात की पुष्टि की है। बता दें वारदात के बाद से बागपत पुलिस में हड़कंप मचा हुआ था। घटना के खुलासे को तीन जिलों की पुलिस को लगाया गया था।

बदमाशों के चंगुल से सकुशल मुक्‍त हुए बागपत के व्‍यापारी आदेेेेश जैन।

यहां बता दें कि सोमवार सुबह लोहा व्यापारी आदेश जैन अपने गोदाम से माल उतरवाने के लिए घर से निकले थे। जिसके बाद उनका अपहरण हो गया था। इसके बाद सुबह 6 बजे के करीब अपहरणकर्ताओं ने उनके बेटे को फोन कर एक करोड़ की फिरौती मांगी थी। जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस की कई टीमें खुलासे में लगी थी। बताया जा रहा है कि पुलिस की घेराबंदी से घबराये बदमाश व्यापारी आदेश जैन को यूपी हरियाणा से सटे रटौल के जंगलों में छोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद बागपत की पुलिस लाइन में एडीजी मेरठ जोन राजीव सम्भरवाल ओर आईजी प्रवीण कुमार ने प्रेस वार्ता कर इस घटना का खुलासा किया है। खुलासे के दौरान एडीजी राजीव सम्भरवाल ने कहा कि अभी तक ये साफ नही हो पाया कि कौन बदमाश थे और किस गैंग के लोगो ने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस की टीमें बदमाशो की धर पकड़ को लगी हुई है।

खबरची/ अनुज त्‍यागी 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments