Homeउत्तर प्रदेशमेरठ में हुक्का बार पर पुलिस की रेड, बर्थडे पार्टी कर रहे...

मेरठ में हुक्का बार पर पुलिस की रेड, बर्थडे पार्टी कर रहे 54 युवा गिरफ्तार

मेरठ।  कंप्लीट लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने नौचंदी थाना क्षेत्र में चल रहे अवैध हुक्का बार का खुलासा किया है। पुलिस ने हिंदू संगठन के नेता की शिकायत पर कार्यवाही करते हुए हुक्का बार पर छापा मारकर रेस्टोरेंट मालिक सहित 54 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
हनुमानपुरी निवासी हिंदू संगठन से जुड़े मनीष लोहिया के मुताबिक नई सड़क पर लेवल अप रेस्टोरेंट में पिछले कई दिनों से अवैध रूप से हुक्का बार का संचालन किया जा रहा था। शनिवार देर रात मनीष की शिकायत पर कई थानों की फोर्स ने रेस्टोरेंट पर छापा मारा। इस दौरान पुलिस को देखते ही रेस्टोरेंट में बर्थडे पार्टी कर रहे युवकों में अफरा-तफरी मच गई।
इंस्पेक्टर नौचंदी आशुतोष कुमार ने बताया कि मौके से भारी मात्रा में हुक्के और नशाखोरी के समान सहित कुछ युवकों के पास तमंचे भी बरामद किए गए। मौके से रेस्टोरेंट के मालिक विक्टर राघव सहित कुल 54 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में जहां 46 व्यक्तियों के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। वहीं, आठ के खिलाफ नशाखोरी और तमंचे की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उधर, पकड़े गए युवकों के मोबाइलों से कई युवतियों के आपत्तिजनक फोटो भी बरामद हुए हैं। हिंदू संगठन के नेता मनीष लोहिया ने पूरे प्रकरण के ‘लव जेहाद’ से जुड़ा होने का आरोप लगाया है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से जिले भर में रेस्टोरेंट्स की आड़ में चल रहे अय्याशी के अड्डों को बंद कराने की मांग की है।
ख़बरची ब्यूरो
Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments