Homeउत्तर प्रदेशबरेली में पुल‍िस पर हमला, मह‍िलाओं ने दरोगा-स‍िपाह‍ियों से की जमकर हाथापाई-गालीगलौज,...

बरेली में पुल‍िस पर हमला, मह‍िलाओं ने दरोगा-स‍िपाह‍ियों से की जमकर हाथापाई-गालीगलौज, अभ‍ियुक्‍त को छुड़ाया, 4 मह‍िलाओं समेत 8 पर र‍िपोर्ट

बरेली। यूपी के बरेली में अभ‍ियुक्‍त को पकड़ने गई पु‍ल‍िस टीम फ‍िर भीड़ के हमले का श‍िकार हो गई। थाना फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र के गांव ट‍िसुआ में पु‍ल‍िस ने जालसाजी और धोखाधड़ी के केस में शाम‍िल अभ‍ियुक्‍त को दबोच भी ल‍िया था मगर भीड़ ने टीम से हाथापाई-गालीगलौज कर कर आरोपी को छुड़ा ल‍िया। पुल‍िस टीम पर हमले के मामले में 4 मह‍िलाओं समेत 8 हमलावरों के ख‍िलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

बरेली में फतेहगंजपूर्वी थाना क्षेत्र में भीड़ के हमले का श‍िकार हुई इसी टीम में शाम‍िल एक दरोगा कल रात हाइवे पर हादसे का भी श‍िकार हुए थे।

पुल‍िस के मुताब‍िक, थाना फतेहगंज पूर्वी में तैनात सब इंस्‍पेक्‍टर रामौतार स‍िंह, एसआई सत्‍येन्‍द्र कुमार, कांस्‍टेब‍िल अश्‍वनी कुमार, श‍िवांशु पांडेय, आशु कुमार, संजू, अम‍ित कुमार और मह‍िला स‍िपाही पूजा के साथ सटीक सूचना पर ट‍िसुआ गांव में धोधाधड़ी एवं जालसाजी के मामले में अभ‍ियुक्‍त सुनील उर्फ गुड़डू को पकडने गई थी। दब‍िश के वक्‍त पुल‍िस टीम ने आरोपी को घर के बाहर बैठा देखा तो उसे दबोच ल‍िया।

बरेली में हाल के द‍िनों में पुल‍िस पर हमले की यह दूसरी घटना है। फतेहगंज पूर्वी से पहले थाना क्‍योलड़‍िया क्षेत्र पुल‍िस टीम पर गांववालों ने हमला क‍िया था।

सब इंस्‍पेक्‍टर रामौतार स‍िंंह की ओर से पूर्वी थाने में दर्ज कराई गई र‍िपोर्ट में कहा गया है क‍ि अभ‍ियुक्‍त ने शोर मचाकर पर‍िवार और अन्‍य लोगों को बुला ल‍िया। भीड ने पुल‍िस पर हमला कर द‍िया और अभ‍ियुक्‍त को पुल‍िस के कब्‍जे से छुड़ा ल‍िया। गाली-गलौज और हाथापाई करते हुए हमलावर पकड़े गए आरोपी को छुड़ाकर ले गए। हमलावरों ने पुल‍िस से जमकर हाथापाई की। फ‍िर कहानी गढने को घर में अभ‍ियुक्‍त के कपडेे फाडकर घर में खुद तोड़फोन भी करने लगे। पुल‍िसकमर्यिों को वर्दी उतरवाने की धमकी भी दी।

टीम ने तुरंत ही मामले की सूचना उच्‍चाध‍िकार‍ियों को दी और उसके बाद मामले की र‍िपोर्ट सीमा वर्मा, सोनम वर्मा, श‍िवानी वर्मा, शोभा वर्मा, सोनू वर्मा, पवन कुमार, पप्‍पू वर्मा और सुनील कुमार उर्फ गुड़डू के ख‍िलाफ दर्ज कराई है। यहां बता दें क‍ि दब‍िश में गई इसी टीम में शाम‍िल सब इंस्‍पेक्‍टर सत्‍येन्‍द्र कुमार कल रात हाइवे पर स‍िपाह‍ियों के साथ हादसे का श‍िकार हो गए थे। पुल‍िस जीव को बेकाबू ट्रक ने टक्‍कर मार दी थी। हादसे में पुल‍िसकर्मियों को चोटें आई थीं। खबरची टीम की खबर को गंभीरता से लेकर बरेली रैंज के आईजी रम‍ित शर्मा ने ने बरेली पुल‍िस को मामले में कार्रवाई के न‍िर्देश जारी क‍िए हैं।

खबरची ब्‍यूरो 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments