Homeउत्तर प्रदेशशहला-ताह‍िर के कुनबे की लड़ाई फ‍िर सड़क पर आई, अबकी बार मकान...

शहला-ताह‍िर के कुनबे की लड़ाई फ‍िर सड़क पर आई, अबकी बार मकान के चक्‍कर में तलवारें ख‍िंच आईं

नवाबगंज/बरेली। पाल‍िका चेयरमै शहला ताहिर के कुनबे में मचा तूफान खत्‍म होता नजर नहीं आ रहा। शौहर डॉ. ताह‍िर की तीसरी शादी को लेकर व‍िवाद, शहला के मकान में लूट-हमले और फ‍िर तीसरी पत्‍नी गुलनाज के मकान में चोरी का कथ‍ित मामला सामने आने के बाद अब एक नई घमासान सामने आई है। नवाबगंज चेयरमैन शहला ताह‍िर ने जेठ जेठ लुतफुन्नवी पर मकान का सामान समेटकर घर से न‍िकलने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुल‍िस से श‍िकायत की है।

स‍ियासत में हमेशा सुर्खियों में रहने वालींं नवाबगंज नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष शहला ताहिर की टेंशन बढ़ती ही जा रही हैं। पार‍िवार‍िक व‍िवाद हर बार उनके सामने नई मुश्‍क‍िल खड़ी कर रहे हैं। गुलनाज से पति डाक्टर ताहिर की तीसरी शादी करने के बाद से ही शहला की ज‍िंदगी में तूफान आ गया है। प‍िछले द‍िनों शहला की बेटी शमन ताहिर ने अपनी सौतेली मां गुलनाज बी, उनके भाई फैजी के साथ ही तहेरे भाई गुड्डा व पिता डॉ ताह‍िर के करीबी रहे अरशद अली पर गहने चोरी करने व रंगदारी मांगने आद‍ि का आरोप लगाते हुए बारादरी थाने में र‍िपोर्ट दर्ज कराई थी।

डॉ. ताह‍िर की गुलनाज से शादी के बाद चेयरमैन शहला ताह‍िर के पर‍िवार में व‍िवाद की स्‍थ‍ित‍ि बन गई है, शहला ने शौहर से कोर्ट में तलाक भी मांगा है, ज‍िस पर अभी सुनवाई चल रही है।

अभी यह मामला न‍िपटा नहीं था क‍ि शहला ने डॉ. ताह‍िर पर पत‍ि का धर्म नहीं न‍िभाने के आरोप लगाते हुए कोर्ट में तलाक का केस दायर कर द‍िया था। इस बीच डॉ. ताह‍िर को कोरोना हो गए और वह द‍िल्‍ली के अस्‍पताल में भर्ती रहेउसके बाद फरार चल रहीं डॉ. ताह‍िर की तीसरी पत्‍नी गुलनाज बी के फाइक एन्‍क्‍लेव स्‍थ‍ित मकान में चोरी का मामला उठा, हालांक‍ि बारादरी पुल‍िस घटना संद‍िग्‍ध बताते हुए कार्रवाई नही की।

अब शहला-डॉ. ताह‍िर के पर‍िवार में संपत्‍त‍ि को लेकर नई घमासान छ‍िड़ गई है। चेयरमैन शहला ताह‍िर ने नवाबगंज कोतवाली में श‍िकायत की है क‍ि उनके जेठ लुतफुन्नवी ने सारा सामान समेट कर मकान खाली कर उन्हें घर से निकलने की धमकी दी। पति डॉ. ताह‍िर भी अपने भाई की मदद कर रहे हैं। सूचना पर चौकी इंचार्ज सक्तावत शिंह पुल‍िस के साथ मौके पर पहुंच गए और जेठ के साथ उनके परिजनों को यथास्थिति बनाए रखने और किसी भी तरह का विवाद न करने की चेतावनी दी।

डॉ. ताह‍िर बोले: शहला के आरोप न‍िराधार, मेरा भाई बीमार 

डॉ. ताह‍िर, चेयरमैन नवाबगंज शहला के पत‍ि

शहला की श‍िकायत को लेकर डॉ.ताहिर का कहना है आरोप निराधार हैं। हमारे भाई की तबियत ठीक नहीं रहती है।उनका इलाज चल रहा है। मकान पर क़ब्जा करने की बात सरासर झूठ है। वहीं, कोतवाल नवाबगंज एसके पचौरी ने बताया कि पालिका अध्यक्ष शहला ताहिर की शिकायत को पुल‍िस ने गंभीरता से ल‍िया है। उनके जेठ को यथास्थिति बनाए रखने की हिदायत दी गई है।

खबरची/ जफरुद़दीन मंसूरी 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments