Homeउत्तर प्रदेशमंत्री बल्‍देव स‍िंह औलख 1 नवंबर को बरेली में, पंजाबी महासभा के...

मंत्री बल्‍देव स‍िंह औलख 1 नवंबर को बरेली में, पंजाबी महासभा के ‘गरीबों की मदद’ कार्यक्रम में लेंगे भाग

बरेली। यूपी सरकार के राज्यमंत्री जलशक्ति एवं अल्पसंख्यक मामले बलदेव सिंह औलख 1 नवंबर को बरेेेेली आएंगे।  उस द‍िन वह सुबह के समय बांके ब‍िहारी मंद‍िर में आयोज‍ित पंजाबी महासभा के  ‘गरीबों की मदद’ कार्यक्रम में श‍िरकत करेंगे।

पंजाबी महासभा के अध्‍यक्ष संजय आनंद टीम खबरची को बताया क‍ि 1 नवंबर को बांके ब‍िहारी मंद‍िर में समाज के लोगों की मदद का कार्यक्रम प्रस्‍ताव‍ित है। इसमें प्रदेश सरकार के राज्‍यमंत्री जलशक्‍त‍ि एवं अल्‍पसंख्‍यक मामलों के मंत्री बल्‍देव स‍िंह को बतौर मुख्‍य अत‍िथ‍ि के रूप में आमंत्र‍ित क‍िया गया है। कार्यक्रम में भाग लेने की उनकी स्‍वीकृत‍ि भी पंजाबी महासभा को म‍िल गई है।

यह भी जरूर पढ़ें : पंजाबी महासभा बड़ी उदार, गरीबों को बांट रही प्‍यार, 90 लाख खर्च कर पूरे क‍िए सरोकार

संजय आनंद, अध्‍यक्ष पंजाबी महासभा, बरेली

संजय आनंद ने बताया क‍ि कार्यक्रम में महासभा की ओर से व‍िधवा पेंशन व‍ितरण के साथ गरीबों को शीतकालीन नए वस्‍त्र, कंबल भी बांटे जाएंगे। इसके अलावा स‍िंधी समाज के साथ म‍िलकर पंजाबी महासभा एक लंगर वैन भी समाज को समर्प‍ित करने की तैयारी में है। कार्यक्रम में कोरोना से बचाव को लेकर सभी एहत‍ियाती उपाय क‍िए जाएंगे और कोव‍िड-19 प्रोटोकॉल का पूरी तरह पालन क‍िया जाएगा। उन्‍होंने बताया क‍ि पंजाबी महासभा अब तक 90 लाख रुपये से अध‍िक की रकम व‍िधवा, बुजुर्ग पेंशन और राशन व‍ितरण में कर चुकी है। समाज के ल‍िए स्‍वर्गधाम वाहन वाताुनकूल‍ित शव शै़या का इंतजाम पहले ही क‍िया जा चुका है। अब समाज के गरीब लोगों को बगैर खर्च के हर महीने मथुरा-वृंदावन में बांके ब‍िहारी के दर्शन के ल‍िए यात्रा की व्‍यवस्‍था भी पंजाबी महासभा कराने की योजना पर काम शुरू कर द‍िया गया है। कई और समाज ह‍ित की योजनाएं पंजाबी समाज आपस में म‍िलकर जल्‍द शुरू करने वाला है।

खबरची/ अम‍ित नारायण शर्मा 

 

 

 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments