Homeउत्तर प्रदेशचार बच्‍चों की मां शादीशुदा र‍िश्‍तेदार को दे बैठी द‍िल, समाज ने...

चार बच्‍चों की मां शादीशुदा र‍िश्‍तेदार को दे बैठी द‍िल, समाज ने प्‍यार पहरा ब‍िठाया तो दोनों ने साथ-साथ दे दी जान

क्‍योलडि़या/ नवाबगंज (बरेली) । चार बच्‍चों की मां और उसके शादीशुदा प्रेमी की राह में जब परिवारवाले बाधा बने तो दोनों ने आत्‍मघाती कदम उठा लिया। दोनों ने जहर खाकर आत्‍महत्‍या कर ली। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

थाना क्‍योलडि़या क्षेत्र के गांव कमलापुर महराब खां का एक अपनी पत्नी और चारों बच्चों के साथ दिल्ली में रहकर काम करता था। उसके साथ मौसेरा नंदोई थाना फरीदपुर के ग्राम नौगवां निवासी राजेश भी पत्नी और चार बच्चों के साथ रहकर मेहनत-मजदूरी करता था । साथ रहते हुए राजेश और उसके रिश्‍तेदार की पत्‍नी के बीच प्रेम सम्‍बंध हो गए। काफी दिनों तक चले किसी को उनके प्रेम सम्‍बंध की भनक नहीं लगी। अचानक किसी को उनके प्रेम का पता लगा तो दोनों परिवारों में तूफान आ गया। दोनों पर बंदिशें लगाई जाने लगीं। परेशान होकर राजेश और उसकी प्रेमिका एक दिन मौका पाकर दिल्‍ली से भाग आए और यहां कमलापुर महराब खां गांव में रहने लगे।

गांववाले बताते हैं कि दोनों के प्रेम सम्‍बंधों की वजह से परिवारों के बीच भी रंजिश की खाई पैदा हो गई। समाज में भी तरह-तरह की बातें होने लगीं। इससे परेशान होकर बुधवार को राजेश और उसकी प्रेमिका ने कहीं जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद दोनों गांव लौट आए। गांव आते ही दोनों की हालत बिेगड़ गई। इसकी सूचना परिवारवालों ने पुलिस को दी।

पुलिस ने दोनों को देर रात नवाबगंज के सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र में भर्ती कराया। जहां ममता की मौत हो गई। हालत गंभीर होने पर राजेश को जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया।ब गुरुवार को राजेश ने दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

जहर ने किया असर तो पानी मांगने लगे दोनों 

बताया जा रहा है क‍ि महिला अपने प्रेमी के साथ जब गांव पहुंची तो दोनों ही अपने कमरे में चले गए। उस दौरान घर के लोग धान की कटाई करने गए थे। घर मे महिलाएं ही थीं। लेकिन कुछ देर बाद ही प्रेमी युगल कमरे से निकल कर तड़पते हुए आंगन में भागे। और जहर के असर से तड़पने और पानी मांगने लगे। इस दौरान गांव में हड़कंप मच गया। युवक और महिला बार बार पानी मांगते रहे। कुछ देर बाद ही पुलिस दोनों को लेकर अस्पताल पंहुची। दोनों ने ही दम तोड़ दिया।

पुल‍िस की सुनो 

सूचना मिली तो पुल‍िस के साथ गांव गांव पहुंचे थे। दोनों को अस्पताल भिजवाया। महिला का पोस्टमार्टम कराया गया है। युवक दूसरे थाना के गांव का रहने वाला है पर‍िवारवालों नेे पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है। फ‍िर भी मामले की जांच की जा रही है। – त‍िलक राम, जांच अध‍िकारी

खबरची/ शकील अहमद अंसारी-जफरुद़दीन मंसूरी 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments