Homeउत्तर प्रदेशजनसेवा केंद्र संचालकों पर फायरिंग कर लूटे पौने दो लाख रूपए

जनसेवा केंद्र संचालकों पर फायरिंग कर लूटे पौने दो लाख रूपए

प्रयागराज : थरवई थाना क्षेत्र के गारापुर में बुधवार रात बाइक सवार बदमाशों ने सहज जन सेवा केंद्र के दो संचालकों पर फायरिंग उनके पास से लगभग पौने दो लाख रुपये लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने दोनों को कट्टे की बट से लहूलुहान भी कर दिया।

संचालकों द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीण इकट्ठे हो गए और बदमाशों पर पथराव कर दिया, जिससे तीनों अपाचे से भागे। घटनास्थल से करीब 4 किमी दूर उनकी बाइक का एक्सीडेंट हो गया। बदमाश वहीं गाड़ी छोड़कर स्कॉर्पियो से निकल भागे। एसपी गंगापार सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचकर तलाश की, लेकिन बदमाश नहीं मिले।

थरवई के नीबी गांव के रहने वाले धनंजय त्रिपाठी (40) और नारायण गांव के रहने वाले शिवा त्रिपाठी (41) गारापुर में सहज जन सेवा केंद्र चलाते हैं। बुधवार की रात दोनों बाइक से वापस घर लौट रहे थे, घर से करीब 300 मीटर दूर पहले माता चंद्रा के मंदिर के पास तीन बदमाशों ने उन्हें रोका और बैग छीनने की कोशिश करने लगे। दोनों ने इसका विरोध किया। दोनों शोर मचाने लगे।

बदमाशों ने यह देख उन पर फायर कर दिया। गोली तो नहीं लगी, लेकिन तमंचे की बट से मार कर दोनों को लहूलुहान कर दिया। इसके बाद बैग में 1 लाख 80 हजार रुपये, लैपटॉप और मोबाइल आदि लूट लिए। शोरगुल सुनकर माता चंद्रा के मंदिर में मौजूद तमाम लोग इकट्ठे हो गए और बदमाशों पर पथराव शुरू कर दिया। जिसके बाद बदमाश भाग निकले|

एसपी गंगापार एनके सिंह ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है, ऐसी वारदात में शामिल पुराने बदमाशों से भी पूछताछ की जा रही है|।

नचिकेता शर्

 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments