Homeउत्तर प्रदेशपंचायत का रण : प्रचार के आख‍िरी द‍िन ज‍िला पंचायत वार्ड-56 में...

पंचायत का रण : प्रचार के आख‍िरी द‍िन ज‍िला पंचायत वार्ड-56 में बसपा उम्‍मीदवार पुष्‍पा कनौज‍िया ने जमाया रंग, गांव-गांव बड़ी संख्‍या में समर्थक जुटे संग…पढ़ें पूरी खबर

बरेली।  पंचायत चुनाव के प्रचार का आज अंत‍िम द‍िन है और इस आख‍िरी द‍िन में द‍िग्‍गजों ने पूरी ताकत झोंक दी है। उम्‍मीदवारों के संग उनके र‍िश्‍तेदार, करीबी, म‍ित्र और पार्टी संगठन प्रचार में जान लगा रहे हैं। गांव-गांव मीट‍िंग, डोर टू डोर जनसंपर्क के दौर चलते नजर आ रहे हैं। शाम पांच बजे चुनाव प्रचार की अवध‍ि खत्‍म होने से पहले वार्ड-56 ब‍िथरी सेे बसपा उम्‍मीदवार पुष्‍पा गंगवार ने समर्थकों के साथ चुनाव सघन जनसंपर्क क‍िया।    

ज‍िला पंचायत वार्ड-56 से बसपा उम्‍मीदवार पुष्‍पा गंगवार के समर्थन में पार्टी नेताओं के साथ उनके पत‍ि ब‍िथरी इलाके के युवा नेता व‍िनोद कनौज‍िया अपनी समर्थक ब‍िग्रेड के साथ क्षेत्र में सघन जनसंपर्क कर रहे हैं। एक ओर जहां उम्‍मीदवार पुष्‍पा अपनी मह‍िला टोली के साथ गांव-गांव प्रचार का रंग जमा रही हैं और वही दूसरी ओर उनके पत‍ि व‍िनोद कनौज‍िया गांव-गांव बैठक और डोर टू डोर जनसंपर्क कर पत्‍नी के पक्ष में अच्‍छी तरह से चुनावी माहौल बनाने में लगे हैं।

व‍िनोद कनौज‍िया लंबे समय से छात्र राजनीत‍ि एवं समाज सेवा में सक्र‍िय रहे हैं। इस वजह से गांव-गांव उनके करीबी म‍ित्र हैं। जगह-जगह र‍िश्‍तेदार‍ियां भी हैं। इसका सीधा फायदा उनको चुनाव में म‍िल रहा है। सांवरखेड़ा, कुंवरपुर बंजर‍िया, भंडसर, कलापुर, बरकापुर, मल्‍हपुर-गौट‍िया, चैना, म्‍यूडी, डंढ‍िया, मोहरन‍िया, भूरा, मुड‍िया अहमदनगर आद‍ि ग्रामों में व‍िनौद कनौज‍िया और उम्‍मीदवार पत्‍नी प्रचार की आंधी पहले से चला रखी थी।

प्रचार के आख‍िरी द‍िन पत‍ि-पत्‍नी ने पार्टी नेताओं और अपने करीबी, पर‍िच‍ित व म‍ित्रों के साथ वार्ड-56 के एक-एक गांव में सघन जनसंपर्क क‍िया। पुष्‍पा कनौज‍िया ने लोगों से इलाके के व‍िकास और सुख-दुख में साथ न‍िभाने का वादा करते हुए वोट देने की अपील की।

पुष्‍पा गंगवार के समर्थकों ने सोशल मीड‍िया पर छेड़ी प्रचार की जंग

पंचायत चुनाव के प्रचार में एक दूसरे को पछाड़ने के ल‍िए उम्‍मीदवार सोशल मीड‍िया पर भी जोरदार मुह‍िम चला रहे हैं। वार्ड-56 ब‍िथरी से बसपा उम्‍मीदवार पुष्‍पा गंगवार के समर्थन में बड़ी संख्‍या में लोग फेसबुक, व्‍हाट़सएप पर उनके ल‍िए समर्थन मांग रहे हैं। प्रचार के आख‍िरी द‍िन मुह‍िम में और ज्‍यादा जान लगा दी गई है।

खबरची ब्‍यूरो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments